सहारनपुर में 8 साल की बच्ची के साथ रेप का प्रयास, पुलिस पर भी लगे गंभीर आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 11:24 AM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश में बच्चियों से रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला सहारनपुर का है। जहां एक 8 साल की बच्ची के साथ युवक ने रेप का प्रयास किया। जिसके चलते बच्ची के परिजनों ने पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने आरोपी के साथ मिलीभगत के चलते अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की।

मामला थाना नगर कोतवाली इलाके गढ़ी मलूक का है। यहां स्थानीय बीजेपी नेत्री के पति पर बच्ची के साथ रेप के प्रयास का आरोप लगा है। आरोप है कि मोहल्ले के ही युवक ने बच्ची को जबरन कमरे में खींचकर रेप का प्रयास किया। साथ ही उसे किसी के सामने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। परिजनों का ये भी आरोप है कि पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं कर रही। पुलिस की कार्यशैली से नाराज परिजनों ने डीएम और एसपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया।

इस बारे में एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। आरोपी के गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है और जल्द ही उसे पकड़ कर सालखों के पीछे  पहुंचाया जाएगा। 
 

Tamanna Bhardwaj