तहसीलदार के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज, पीड़िता का आरोप- शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 08:34 PM (IST)

देवरियाः तहसीलदार अभयराज पर एक युवती ने शादी का झांसा देकर 4 महीने से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर रूद्रपुर पुलिस ने आरोपी तहसीलदार के खिलाफ बलात्कार और दवा खिलाकर जबरन गर्भपात कराने की रिपोर्ट दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

शादी का झांसा देकर यौन शोषण कियाः युवती
युवती का आरोप है कि तहसीलदार ने उसे शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया। इतना ही नहीं उन्होंने दो माह पहले उसे दवा खिलाकर गर्भपात करवा दिया। जब उसने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो जान से मारने की धमकी दी। एकौना थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने आरोपी तहसीलदार के खिलाफ जिलाधिकारी से शिकायत की थी।



जिलाधिकारी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दिया जांच के आदेश
जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए एसपी संकल्प शर्मा से कहा था। मंगलवार को पीड़िता सीओ के दफ्तर में बयान देने पहुंची थी। पीड़िता ने तहसीलदार और उनके सहयोगियों पर मारपीट कर जबरन स्टाम्प पेपर पर हस्ताक्षर बनवाने का आरोप लगाया। बुधवार को वह दोबारा जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच गई। मामला गर्माने के बाद पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने पीड़िता की तहरीर पर रुद्रपुर कोतवाली पुलिस को आरोपी के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर जांच करने का निर्देश दिया।



सारे आरोप बेबुनियादः आरोपी तहसीलदार अभयराज
इस मामले में रूद्रपुर तहसीलदार अभयराज ने कहा कि सारे आरोप बेबुनियाद है। एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि तहसीलदार पर यौन शोषण के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Content Writer

Ajay kumar