गुरु मंत्र दिलाने के बहाने नाबालिग लड़की के साथ कई दिनों तक रेप, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 06:09 PM (IST)

हापुड़ः योगी सरकार मंच पर भाषण देते वक्त महिलाओं की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावों में दम बरती नजर आती है, लेकिन हकीकत ये दावे हवा-हवाई साबित हो रहे हैं। ताजा मामला हापुड़ का है। यहां एक धार्मिक संस्था में गुरु मंत्र दिलाने का बहाने एक नाबालिग लड़की के साथ युवकों ने दुष्कर्म किया।

मामला कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को धार्मिक संस्था में गुरु मंत्र दिलाने का झांसा देकर उसे अपने साथ मेरठ ले गए और उसके बाद मेरठ ना ले जाकर छात्रा को आरोपी द्वारा हाथरस ले जाया गया। यहां पर छात्रा के साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर जबरन 3 दिन तक छात्रा के साथ रेप किया गया। उसके बाद छात्रा को रेप करने वाले आरोपी और उसके साथी गाजियाबाद ले गए। यहां छात्रा को एक महिला के घर में 2 दिन तक बंधक बनाकर रखा गया और उसके साथ रेप किया गया।

इस बीच किसी तरह छात्रा ने सारी वारदात अपने परिजनों को बताई। इसके बाद परिजनों ने छात्रा को गाजियाबाद से बरामद कर लिया। इसके पीड़िता के परिजनों ने थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरु कर दी है।
 

Tamanna Bhardwaj