5 साल की बच्ची से रेप, खून से लथपथ झाड़ियों में फेंका

punjabkesari.in Tuesday, Dec 26, 2017 - 03:55 PM (IST)

बांदाः यूपी में महिलाओं के साथ होने वाली वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही। एेसे में रेप की घटनाएं तेजी से आंकड़े पार कर रही है। इसी क्रम फिर से बांदा में एक मासूम को हवस का शिकार बनाया गया है। बच्ची की उम्र केवल 5 साल की है, जिससे उसके रिश्ते में लगते चाचा ने दरिंदगी की है। वहीं खून से लथपथ बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल यह मामला जिले के नवाब टैंक रोड का है। जहां पीड़िता की मां एक झोपड़ी में रहती है। पिता नहीं होने के चलते मां पान-गुटखा बेचकर घर का गुजारा चलाती है। बच्ची की मां के मुताबिक सोमवार शाम उसका रिश्ते में लगता देवर ओमप्रकाश वर्मा दुकान पर आया था और बच्ची को साथ घुमाने की बात करने लगा। काफी मनाने के बाद भी बच्ची नहीं मानी और चाचा के साथ चली गई।

लेकिन काफी देर हो गई, दोनों वापस नहीं आए। जिसके बाद मां ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी। इस बीच बच्ची बेहोशी की हालत में खून से लथपथ नवाब टैंक के पास झाड़ियों में मिली। जिसके बाद मां ने पुलिस को सूचना दी और ओमप्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वहीं पुलिस ने तहरीर पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल बच्ची को मेडिकल के लिया भेजा गया है।