फिर हुई शर्मसार यूपीः अलग-अलग क्षेत्रों में 2 किशोरियों के साथ हुआ बलात्कार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2017 - 12:52 PM (IST)

संतकबीरनगरः भले ही योगी सरकार महिला सुरक्षा के लाख दावे कर रही हो लेकिन बावजूद इसके यूपी में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला संतकबीरनगर का है, जहां अलग-अलग क्षेत्रों में 2 किशोरियों के साथ रेप किए जाने की वारदात सामने आई है।

पुलिस ने बताया कि पहली घटना महुली क्षेत्र के एक गांव की है। जहां किशोरी ने आरोप लगाया है कि वह बाजार से अकेले ही पैदल घर वापस आ रही थी। तभी रास्ते में प्रधान तारीफ अली उर्फ राजछ ने उसे घर छोड़ने के बहाने अपनी गाड़ी में बैठा लिया। वह उसे पोखरे के पास ले गया। जहां जबरन उसने गाड़ी में दुष्कर्म किया।

जिसके चलते पीड़िता ने परिजनों से इसकी शिकायत की। परिजनों ने थाने में प्रधान के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उन्होने बताया कि आरोपी के खिलाफ रेप व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

वहीं दूसरी घटना बखिरा क्षेत्र की है। जहां की पीड़ित किशोरी ने अपनी तहरीर में कहा है कि वह ट्यूबवेल से पानी चलाने के लिए गई थी। वहां उसे अकेले पाकर गांव के ही सुमेर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने घर पहुंच कर मामले की जानकारी परिजनों को दी। इस मामले में आरोपी सुमेर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।