तंत्र-मंत्र की आड़ में नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से किया रेप, ढोंगी बाबा गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2019 - 05:10 PM (IST)

बलरामपुरः आज के दौर में तंत्र-मंत्र की बातों पर विश्वास करना एक हद तक अपनी अज्ञानता को बढ़ावा देना है। इसकी ताजा बानगी बलरामपुर में देखने को मिली है। जहां एक ढोंगी ने तंत्र मंत्र की आड़ में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया। होश में आने के बाद युवती ने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की। पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है

जानिए क्या है मामला? 
मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के बिजली पुर का है। यहां एक युवक ने तांत्रिक को पूजा के लिए घर बुलाया था। तांत्रिक फूलचंद ने 22 वर्षीय युवती को घर में अकेले पूजा करने के बहाने बैठाया और परिजनों को घर से बाहर कर दिया। तांत्रिक ने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद वह फरार हो गया। होश आने पर युवती ने सारी आपबीती परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में आरपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

ढोंगी तांत्रिक गिरफ्तार 
पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी कथित तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। इस बारे में पुलिस का कहना है कि कथित तांत्रिक इससे पहले भी कई परिवारों को अपना शिकार बना चुका है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ढोंगी बाबाओं से रहें सावधान 
आए दिन ढोंगियों की काली करतूते लोगों के सामने उजागर हो रही है, इसके बावजूद लोग ढोंगी बाबाओं के जाल में फंसे रहते हैं। ऐसे ढोंगियों से जब तक आम आदमी होशियार नहीं होगा। ऐसे ढोंगी शोषण करते रहेगें।

Tamanna Bhardwaj