पड़ोसी के घर टीवी देखने गई 11 वर्षीय लड़की से तमंचे के बल पर रेप, आरोपी फरार

punjabkesari.in Friday, Jul 30, 2021 - 10:13 AM (IST)

मैनपुरीः भले ही योगी सरकार महिलाओं और किशोरियों की सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर रही हो, लेकिन आए दिन हो रहे महिलाओं पर अपराध के बाद इन दावों पर सवाल खड़े हो रहे हैं। ताजा मामला मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के गांव से निकल कर सामने आया है। जहां पड़ोसी के घर टीवी देखने जा रही 11 वर्षीय नाबालिग को साथ रास्ते से खींच कर बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। अब पुलिस पीड़िता को मेडिकल के लिये भेज मामले की जांच कर रही है।

मामला किशनी थाना क्षेत्र के गांव से जुड़ा है, यहां की रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि वह बीती 27 तारीख को पड़ोस में टीवी देखने की कह कर घर निकली थी। वह पड़ोसी के घर टीवी देखने चली गई। तभी पड़ोसी आरोपी युवक ने पीड़िता का मुंह बंद कर तमंचे का भय दिखाकर घर के कमरे मे खींच कर बलात्कार जैसी घिनोनी घटना को अंजाम दे डाला। घटना के बाद नाबालिग पीड़िता को आरोपी तमंचे का भय दिखाकर परिवार सहित जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया।

पीड़िता की हालत खराब हो जाने पर पीड़ित परिवार ने उसे डॉक्टर को दिखाया। जहां होश आने पर पीड़िता ने अपने साथ हुई बलात्कार जैसी बर्बरता की कहानी की आप बीती परिजनों को सुनाई। बच्ची के साथ हुई घटना से परिजनों के होश उड़ गए। फिलहाल पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static