शौच के लिए खेत में गई 12 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म, 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 20, 2021 - 05:13 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ शौच के लिए गई किशोरी के साथ गांव के युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गये।  मामले की जानकारी होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची  पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया।  घटना में शामिल 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला तिंदवारी थाना का है जहां एक 12 वर्षीय किशोरी घर से शौच के लिए खेत पर गई थी जहां पहले से घात लगाये बैठे युवकों ने किशोरी से जबरन दुष्कर्म किया। धमकाते हुए वहां से फरार हो गये घायल अवस्था मे जब किशोरी अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई।  परिजनों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने तुरंत किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा साथ ही अभियुक्तों की तलाश में जुट गई। 

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में शामिल तीनो अभियुक्त नाबालिग है सभी को उक्त धाराओं में मामला पंजीकृत करके जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static