माता-पिता गए थे बाहर, मौके का फायदा उठाकर घर में घुस आया आरोपी और फिर....

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 12:21 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) रेप की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अपराधी (Criminal) बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला यूपी के आगरा (Agra) जिले का है। पुलिस (Police) ने बताया कि एक नाबालिग (Minor) के यौन उत्पीड़न के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। पुलिस (Police) ने कहा कि यह घटना उस समय हुई जब पीड़िता के माता-पिता (Mother Father) घर पर मौजूद नहीं थे।

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
मिली जानकारी के मुताबिक, आगरा के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) विकास कुमार ने कहा कि घर में परिजनों की अनुपस्थिति का फायदा उठाते हुए आरोपी घर में घुस गए और नाबालिग (8 साल) का यौन उत्पीड़न किया। उन्होंने कहा कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर आरोपी का पता लगाया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। व्यक्ति के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने कहा कि आगे की कार्रवाई जारी है।

आरोपी शख्स ने रेप के बाद कर दी थी मासूम की हत्या
आपको बता दें कि पुलिस ने कहा कि  पिछले महीने एक असंबंधित घटना में, यूपी के बुलंदशहर में एक 26 वर्षीय व्यक्ति ने एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी नशे का आदी था और पीड़िता का पड़ोसी था। उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

Content Editor

Anil Kapoor