शादी का झांसा देकर महिला लेखपाल से रेप, चकबंदी अधिकारी व सहकर्मी के खिलाफ FIR दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jul 30, 2021 - 06:43 PM (IST)

महोबा: उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के कुलपहाड़ क्षेत्र में एक महिला लेखपाल अपने सहकर्मी और चकबंदी अधिकारी के खिलाफ दुष्कर्म व यौन शोषण का मुकदमा दर्ज कराया है। अपर पुलिस अधीक्षक आर के गौतम ने आज यहां बताया कि चकबंदी विभाग में सेवारत महिला लेखपाल ने पुलिस को सोपी अपनी शिकायत में सहकर्मी लेखपाल विजय यादव पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और लंबे समय से उसका यौन शोषण करने के आरोप लगाए है।       

उन्होंने बताया कि महिला लेखपाल के विवाह करने के संबंध में चर्चा करने पर आरोपी उसे लगातार टालता रहा। गत दिनों उसके कड़ा रुख अख्तियार करने पर विजय यादव ने अपनी मंशा प्रकट कर जब सीधे तौर पर उससे शादी से इंकार कर दिया तो वह अपने साथ हुए धोखे का एहसास कर सकी। उन्होंने बताया कि आरोप है कि इस मामले की शिकायत महिला लेखपाल ने चकबंदी अधिकारी से की तो उन्होंने आरोपी को समझाने बुझाने एवम उसके विरुद्ध किसी प्रकार की कार्रवाई करने की बजाय उसे संरक्षण प्रदान किया।       

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला लेखपाल की शिकायत पर मामले में चकबंदी अधिकारी मनोज मिश्रा व लेखपाल विजय यादव के खिलाफ दुष्कर्म एवम यौन शोषण का अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस प्रकरण की विवेचना कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static