Bareilly Crime News: टॉफी दिलवाने के बहाने 3 साल की मासूम से दुष्कर्म, FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 05:49 PM (IST)

बरेली(हाफिजगंज): तेजी से बदलते दौर में लोगों की सोच और छोटी होती जा रही है। लोग एसे-एसे कृत्य को अंजाम दो रहे हैं जो न केवल इंसानियत को शर्मसार कर रहे हैं बल्कि रौंद कर रख दे रहे हैं। एसा ही एक मामला बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है। जहां तीन साल की बच्ची को पड़ोसी चीज दिलाने के बहाने लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। मां बच्ची को लेकर थाना पहुंची। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है।


यह भी पढ़ें-
Agra: अग्निवीर भर्ती के लिए आए युवक की फर्जी एनकाउंटर में मौत! कोर्ट ने दिए पुलिस कर्मियों पर मुकदमे के आदेश

क्या है पूरा मामला?
पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बच्ची की मां ने बताया कि वह घर में कपड़े धो रही थी। उसकी तीन वर्षीय पुत्री घर के बाहर दरवाजे पर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस का रहने वाला फारूख उसे चीज दिलवाने के बहाने पास के कमरे में ले गया और वहां दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख सुनकर मां पहुंची तो आरोपी वहां से भाग गया। पीड़िता की मां बच्ची को साथ लेकर थाने पहुंची और शिकायत की। घटना से बच्ची की हालत खराब हो गई है। पुलिस ने तुरंत बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा। एसएचओ चेतराम वर्मा ने बताया कि आरोपी फारूख के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।


यह भी पढ़ें-छेड़छाड़ से तंग किशोरी ने फंदे पर लटककर दी जान, पुलिस ने कार्रवाई की बजाय करा दिया था जबरन समझौता

आरोपी फारूख के खिलाफ एफआईआर दर्जः एसएचओ
एसएचओ चेतराम वर्मा ने बताया कि बच्ची की मां की तहरीर पर आरोपी फारूख के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। 

Content Writer

Ajay kumar