अपना भ्रूण लेकर SSP ऑफिस पहुंची रेप पीड़िता, लगाई इंसाफ की गुहार

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 06:51 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश मेें महिलाओं से लेकर बच्चियों तक रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला मेरठ जिले का है। जहां एक हैवान की हवस ने एक 14 साल की मासूम को गर्भवती कर दिया। जिसके चलते पीड़िता ने अपने 5 माह के मृत भ्रूण को एसएसपी ऑफिस लाते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है। यहां एसएसपी ऑफिस पर शुक्रवार सब उस वक्त सकते में आ गए जब एक 14 साल की किशोरी एक प्लास्टिक बैग में अपने 5 माह के मृत भ्रूण को लेकर पहुंच गई। पीड़िता ने आरोप लगाया कि वहीं के रहने वाले 2 युवकों आदिल और हसन ने लगभग 7 महीने पहले उसके के घर मे घुसकर उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपियों ने उसे इस बारे में किसी को बताने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी।

साथ ही ये भी चेतावनी दी कि उन्होंने उसकी वीडियो भी बनाई है। पीड़िता इस बात से घबरा गई और उसने इस बारे में किसी को कुछ नही बताया, लेकिन अब कुछ दिन पहले पीड़िता के पेट मे दर्द हुआ तो उसे डॉक्टर को दिखाया गया। जिसपर सामने आया कि पीड़िता गर्भवती है। ये पता चलते ही परिवार के पैरो तले से जमीन खिसक गई। आरोपियों
और पीड़िता के परिवार में बैठक हुई। जिसमें समझौते के नाम पर पीड़िता पर दबाव बनाते हुए उसको 20 हजार रुपए देने के साथ पीड़िता को आरोपियों ने गर्भपात की दवाई भी दी। हालांकि पीड़िता का परिवार इस समझौते को तैयार नहीं थे।

पीड़िता का भ्रूण अब उस दवाई से गिर गया और उसकी मौत हो गई। ऐसे में आज हवस का शिकार बनी पीड़ित अपने मृत भ्रूण को प्लास्टिक बैग में लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची और इंसाफ की गुहार लगाई। शर्मसार कर देने वाले इस कृत्य पर एसएसपी ने भी गम्भीरता जताई और आरोपीयों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का आश्वाशन दिया।

Tamanna Bhardwaj