Crime News: दुष्कर्म पीड़िता की इलाज के दौरान मौत, एसआरएन अस्पताल में चल रहा था इलाज

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2024 - 04:41 PM (IST)

प्रतापगढ़: जिले के लीलापुर थानाक्षेत्र की कथित दुष्कर्म पीड़िता एक किशोरी की इलाज के दौरान यहां एसआरएन अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी संजय राय ने शुक्रवार को बताया कि छह अक्टूबर को 16 वर्षीय इस किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। राय के मुताबिक आरोपी ने हाथ और मुंह बांध कर किशोरी को गंभीर घायल अवस्था में बाजरे के खेत में छोड़ दिया था जिसका इलाज एसआरएन अस्पताल प्रयागराज में चल रहा था ।

अपर पुलिस अधीक्षक के अनुसार बृहस्पतिवार देर रात उसकी मौत हो गई । पुलिस ने किशोरी की मां की तहरीर पर गांव के अनिल गुप्ता के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया था एवं कमोरा जंगल के निकट मुठभेड़ के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया था । अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस संबंध में दर्ज मामले में हत्या की धारा बढ़ा दी गई है तथा गांव में स्थित सामान्य है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

ये भी पढ़ें:- मां के साथ जंगल में चारा लेने गई थी 8 साल की मासूम, तेंदुए ने हमला कर ले ली जान

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में नहटौर के मलकपुर में शुक्रवार को पशुओं के लिए चारा लेने मां के साथ जंगल जा रही 8 वर्षीय बच्ची की तेंदुए के हमले में मौत हो गई। थाना प्रभारी नहटौर धीरज सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह लगभग 8 बजे गांव मलकपुर में 8 साल की तान्या अपनी मां के साथ पशुओं का चारा लेने जंगल जा रही थी। उन्होंने बताया कि इसी दौरान तेंदुआ ने हमला करके उसे सड़क से अपने साथ खींच ले गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static