गिरफ्तारी के बाद बोले अमिताभ ठाकुर- CM योगी करा सकते हैं मेरी हत्या

punjabkesari.in Friday, Aug 27, 2021 - 09:48 PM (IST)

लखनऊ: पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है।  रेप पीड़िता की खुदकुशी के मामले में अमिताभ ठाकुर को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गिरफ्तारी के बाद अमिताभ ठाकुर ने योगी सरकार और पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, योगी सरकार मेरी हत्या भी करवा सकती है। उन्होंने कहा पुलिस मुझे थप्पड़ मारा है। इसे मुझे डर है कि योगी सरकार मेरी हत्या करवा सकती है। 




 वहीं पुलिस ने इस मामले में बताया रेप पीड़िता की सुसाइड मामले में अमिताभ ठाकुर के  खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में केस दर्ज किया गया था। SIT मामले की जांच कर रही थी। इसी मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस ने  अमिताभ ठाकुर का मेडिकल करा कर जेल भेज दिया है।  


गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने शुक्रवार को कहा कि वह जल्द ही एक नई राजनीतिक पार्टी बनाएंगे। ठाकुर को समय से पहले ही सरकार ने अनिवार्य सेवानिवृत्ति दे दी थी और उन्होंने अगले वर्ष की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। अमिताभ ठाकुर ने यहां कहा कि अपने समर्थकों और शुभचिंतकों से विचार-विमर्श करने के बाद उन्होंने एक नई राजनीतिक पार्टी बनाने का फैसला किया है।


   

Content Writer

Ramkesh