हैवानियत: स्कूल के टॉयलेट में कक्षा 3 की छात्रा के साथ गैंगरेप

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 11:28 AM (IST)

बागपत/मेरठ: उत्तर प्रदेश में रेप की वारदातें आम हो गई हैं। अपराधी बेखौफ होकर बच्चों को अपना निशाना बना रहे हैं। उन्हें तो इस बात का भी डर नहीं है कि वह पकड़े जा सकते हैं। वह खुलेआम पुलिस की व्यवस्था को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला बागपत का है। यहां कक्षा 3 में पढ़ने वाली 10 वर्षीय मासूम के साथ स्कूल के टॉयलेट में रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया।

मामला रमाला थाना क्षेत्र का है। पीड़ित छात्रा के परिजनों ने बताया कि स्कूल में पढ़ने वाले 3 किशोर उसको टॉयलेट में ले गए। यहां उन्होंने उसके साथ रेप किया। छात्रा ने स्कूल की एक शिक्षिका से मामले की शिकायत की तो उसने चुप रहने के लिए कहा। परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत की। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस ने उनको डरा धमकाकर समझौते के कागजों पर अंगूठा लगवा लिया। वहीं थोड़े दिन छात्रा की हालत बिगड़ने लगी, जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

छात्रा की हालत बिगड़ने पर पुलिस हरकत में आई। एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव के निर्देश पर पुलिस ने तीनों आरोपी छात्रों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। फिलहाल पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static