टॉफी का लालच देकर सुनसान जगह पर 8 वर्षीय बच्ची से रेप, हालत गंभीर

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2019 - 05:15 PM (IST)

बिजनौरः योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला बिजनौर का है। जहां टॉफी का लालच देकर एक युवक ने 8 साल की बच्ची के साथ दुराचार किया। शिकायत के मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला जलालाबाद का है। यहां टॉफी दिलाने का झांसा देकर युवक 8 साल की बच्ची को सुनसान जगह पर ले गया। यहां उसके मासूम के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद वह बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। काफी देर तक बच्ची घर नहीं लौटी तो बच्ची के परिजन उसे ढूंढने लगे। तलाश के दौरान बच्ची सुनसान जगह पर बेहोशी की हालत में मिली। इस दौरान बच्ची ने आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस के इस मामले पर कार्रवाई करते हुए घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिस जगह से आरोपी ने मासूम बच्ची को परचून की दुकान से खाने की चीज दिलवाई थी वहां सड़क किनारे कैमरा लगा हुआ था। जब कैमरे को खंगाला गया तो कैमरे की निशान देही पर आरोपी उसे साथ ले जाता दिखा। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी युवक ने अपना गुनाह भी कबुल कर लिया है। वहीं मासूम बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसका इलाज सीएचसी में चल रहा है।



 

Tamanna Bhardwaj