अलीगढ़ में हैवानियत: 10 रुपये का लालच देकर 4 वर्षीय मासूम के साथ रेप

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2019 - 09:53 AM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश में रेप की वारदातें आम हो गई हैं। अपराधी बेखौफ होकर बच्चों को अपना निशाना बना रहे हैं। उन्हें तो इस बात का भी डर नहीं है कि वह पकड़े जा सकते हैं। वह खुलेआम पुलिस की व्यवस्था को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला अलीगढ़ का है। यहां पड़ोसी युवक ने छत पर खेल रही मासूम को 10 रुपये का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना बुधवार रात की है। अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के एक मोहल्ले में रहने वाले व्यक्ति की 4 वर्षीय बेटी अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। इस दौरान वहां पड़ोसी व ताला नगरी में काम करने वाला फय्यूम हसन आ गया। उसने मासूम को बहाने से बुलाया और छत पर ही बने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर 10 रुपये का लालच देकर कहा कि किसी को कुछ मत बताना। कोई पूछे तो कह देना कि सहेली ने धक्का मारकर गिरा दिया। आरोपित घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

मासूम रोती हुई घर पहुंची तो उसने डर से किसी को कुछ नहीं बताया। खून से कपड़े सने हुए थे तो परिजनों ने सोचा कि खेलते हुए बच्ची गिर गई होगी। जिसके चलते उन्होंने पास के ही निजी चिकित्सक से मरहम पट्टी करा दी। अगले दिन बच्ची ने मां को युवक की करतूत बता दी। मां ने इस बात की जानकारी अपने पति को दी। आरोपित को खोजा गया, लेकिन वह घर से फरार मिला। शुक्रवार रात आरोपी जैसे ही घर पहुंचा तो लोगों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई करते हुए कमरे में बंदकर पूछताछ की।

आरोपित ने उन्हें कुछ भी नहीं बताया। शनिवार शाम को लोगों ने फिर से फय्यूम से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई बताई। लोगों ने उसे जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मासूम का जिला अस्पताल में डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है।

Deepika Rajput