हापुड़ में मासूम के साथ रेपः पुलिस ने जारी किए 3 दरिंदों के स्केच

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 08:46 PM (IST)

हापुड़: हवस के प्यासे दरिंदों को मासूम बच्चियों पर भी दया नहीं आती है। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में 6 साल की मासूम का पहले तो तीन दरिंदों ने अपहरण कर लिया इसके बाद उसके साथ रेप कर उसे मरणासन्न हालत में जंगल में छोड़कर भाग गए। घटना के 3 दिन बाद भी आरोपी पकड़ से दूर हैं। वहीं पुलिस ने 3 आरोपियों की पहचान के लिए स्केच जारी किया है।

बता दें कि मामला गढ़ कोतवाली क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार की शाम को एक छह वर्षीय मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी अचानक बाइक पर आए एक युवक ने मासूम का अपहरण कर लिया और उसको अपने साथ ले गया। जब काफी देर तक मासूम अपने घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों और ग्रामीणों ने मासूम को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन उसका कही पता नहीं चला।

इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना गढ़ कोतवाली पुलिस को दी गई। गढ़ कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर दिया और खुलासे के लिए आठ टीमें लगा दी। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस और परिजनों ने मासूम को काफी तलाश किया लेकिन मासूम का कही पता नहीं चला। बहुत खोजबीन के बाद बच्ची बेहोशी की हालत में लहूलुहान जंगल में पड़ी मिली। अस्पताल में भर्ती मासूम अब जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

एसपी संजीव सुमन का कहना है कि मासूम को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसको मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया था। मेडिकल में मासूम के साथ रेप की पुष्टि हुई है। इस मामले में आठ टीमें बना दी गई हैं। तीन लोगों के स्केच भी बनाकर तैयार कर लिए गए हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static