UP में नहीं रुक रही मासूमों के साथ दरिंदगी, अब बिजनौर में दो बच्चियों के साथ रेप

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 05:29 PM (IST)

बिजनौरः उत्तर प्रदेश में रेप की वारदातें आम हो गई हैं। अपराधी बेखौफ होकर बच्चों से लेकर बूढ़ों तक को अपना निशाना बना रहे हैं। उन्हें तो इस बात का भी डर नहीं है कि वह पकड़े जा सकते हैं। वह खुलेआम पुलिस की व्यवस्था को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी को घेरकर सत्ता में आई बीजेपी भी भयमुक्त शासन देने में नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला बिजनौर का है। यहां दरिंदों ने 2 बच्चियों के साथ रेप की घटनाओं को अंजाम दिया।

एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि बढ़ापुर थाना क्षेत्र के 2 अलग-अलग गांव सिक्कावाला और इस्माइलपुर दमी में दो बच्चियों के साथ रेप की घटना का मामला सामने आया है। नगीना थाना की रहने वाली 7 वर्षीय बच्ची अपने दादी के साथ गांव सिक्कावाला शादी में गई थी। वहां पर चचेरे चाचा ने बच्ची को जबरन खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं दूसरी घटना थाना बढ़ापुर के गांव इस्माइलपुर की है, यहां 8 साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले दरिंदे ने रेप का प्रयास किया।

उन्होंने बताया कि दो में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। पुलिस ने दोनों बच्चियों को मेडिकल के लिए भेजा है। साथ ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Deepika Rajput