Crime News: शादी का झांसा देकर युवती से तीन वर्ष तक दुष्कर्म, आरोपी  युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Apr 21, 2023 - 07:02 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिला मुख्यालय के शहर कोतवाली क्षेत्र में शादी का झांसा देकर 22 वर्षीय युवती के साथ कथित रूप से तीन वर्ष तक बलात्कार करने तथा बिना सहमति के गर्भपात कराने के आरोप में पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

बलिया शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राजीव सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि क्षेत्र की रहने वाली 22 वर्षीया युवती की तहरीर पर बुधवार को बलिया शहर कोतवाली में रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के मलकौली गांव के रहने वाले राहुल तिवारी के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 506 (जान से मारने की धमकी) व 313 (बिना सहमति के गर्भपात कराने के आरोप की धारा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

उन्होंने दर्ज मामले का हवाला देते हुए बताया कि राहुल तिवारी ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ तीन वर्ष तक बलात्कार किया और बिना सहमति के गर्भपात करा दिया और इसके साथ ही जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी राहुल तिवारी को आज गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:- यूपी में खौफजदा अपराधी! बुर्का पहनकर कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा शातिर बदमाश
हापुड़: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की पुलिस से अपराधी खौफजदा है, इसकी ताजा उदाहरण हापुड़ में देखने को मिली है। जहां एक शख्स पुलिस से बचकर कोर्ट में बुर्का पहनकर सरेंडर करने पहुंच गया, लेकिन कचहरी में तैनात पुलिस की नजर उस पर पड़ गई और पुलिसकर्मियों ने जब उसका बुर्का हटाया तो सभी हैरान रह गए। बुर्के के अंदर एक आरोपी था जो पुलिस के डर के चलते कचहरी में सरेंडर करने के लिए आया था। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

 

Content Writer

Ramkesh