5 साल तक होता रहा लड़की से रेप, शादी के बाद पति ने आरोपियों पर कराया मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 05:05 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक रिक्शा चालक की नाबालिग बेटी के साथ 5 साल तक गैंगरेप होता रहा और गरीब मां-बाप ने दबंगों के डर और समाज के भय से थाने में कोई शिकायत नहीं की। जिसके बाद मां-बाप ने लड़की की शादी कर दी। वहीं अपने अतीत का पर्दा जब पीड़िता ने शादी होने के बाद अपने पति के सामने उठाया तो वह दंग रह गया। जिसके चलते उसने पत्नी को न्याय और आरोपियों को सजा दिलाने की ठान ली।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक थाना 20 क्षेत्र के हरौला गांव में किराए पर पीड़िता अपने परिवार के साथ बचपन से रह रही थी। जब वह 2012 में 12 साल की थी। तब उसी मकान में किराए पर रहने वाले गौतम ने उसे बहला फुसलाकर उसके साथ रेप किया और किसी को बताने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद गौतम जब उसे घर में अकेला देखता तभी उसे अपनी हवस का शिकार बना लेता। समय के चलते गौतम अपने दोनों भाइयों इंद्रजीत और जगदीश से भी रेप की घटना को अंजाम दिलवाने लगा। इतना ही नहीं अपने दोस्तों राजा, सद्दाम, अमलेश और गौरव के भी वह नाबालिग से रेप करवाने लगा।

5 सालों से हो रही थी नाबालिग के साथ दरिंदगी
जिसके चलते एक दिन पीड़िता ने अपने परिजनों से इसकी शिकायत की तो, परिजनों को दबंग मारने-पीटने की धमकी देने लगे। जिसकी वजह से परिजनों ने चुपचाप पीड़ित की शादी कर दी। शादी के बाद पति ने अपनी पत्नी का दिल दुखी और सहमा हुआ देख उसके पीछे की वजह जानी तब पत्नी ने बीते 5 सालों से हो रही उसके साथ घटना के बारे में बताया और तभी पति ने पत्नी को इन्साफ दिलाने की ठान ली।

पति ने आरोपियों पर कराया मुकदमा दर्ज
उसके बाद पीड़िता के पति ने थाना 20 में आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करवाया व राष्ट्रीय बाल आयोग और जनसुनवाई में आरोपिओं के खिलाफ शिकायत की। वहीं आरोपी सद्दाम ने जो फोन पर धमकी दी थी उसकी पीड़िता ने रिकॉर्डिंग की और ये रिकॉर्डिंग पुलिस को दी।

एक आरोपी गिरफ्तार 
इस मामले में पुलिस ने पति और पीड़िता के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। जिसके चलते पुलिस ने इस मामले के लिए एक टीम गठित की और इस मामले की जांच की। जिसके चलते पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। 

Tamanna Bhardwaj