यूपी में फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, पुलिसकर्मी समेत 3 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Nov 26, 2017 - 01:20 PM (IST)

अमरोहा: यूपी में अमरोहा के रजबपुर क्षेत्र में आज सुबह धुंध के चलते एक भयानक हादसा हो गया। इस हादसे में एक तेज रफ्तार बस ने सामने से आ रहे मोटरसाइकिल और एक अन्य बस को टक्कर मार दी जिससे एक पुलिसकर्मी समेत 3 लोगों की मृत्यु हो गई।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि सुबह 5 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर उड्डूपि रेस्तरां के पास कोहरे की वजह से रामनगर (उत्तराखंड) से चलकर दिल्ली को जाने वाली यूपी राज्य परिवहन निगम की मुरादाबाद डिपो की एक बस ने सामने से आ रहे मोटरसाइकिल और एक अन्य बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार मुरादाबाद पुलिस लाईन में तैनात आरक्षी आदित्य कुमार (22) तथा बस में सवार रामनगर (उत्तराखंड) के पीरूमदारा क्षेत्र के मधुबन कालोनी निवासी कपौत्री देवी (50) तथा मोहन सिंह (43) की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे के शिकार हुए यात्रियों के परिजनों को घटना के बारे में अवगत करा दिया गया है।

डग्गामार बस संचालक और चालक मौके से फरार हो गए। क्षतिग्रस्त दोनों बसों को पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग से हटवाकर यातायात को सुचारू किया। राज्य परिवहन निगम मुरादाबाद के मंडलीय प्रबंधक अतुल कुमार जैन ने बताया कि रोडवेज बसों में यात्रा करते समय हादसे के शिकार हुए यात्रियों को नियमानुसार सहायता प्रदान की जाएगी। घटना से संबंधित जानकारी की जा रही है।