लव जिहाद का मामला: राशिद बना रवि, हिंदू युवती से शादी कर किया 5 महीने का गर्भवती, 15 से 16 लाख रुपए लेकर हुआ फरार

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 07:30 PM (IST)

रामपुर ( रवि शंकर ): यूपी के रामपुर में एक लव जिहाद का मामला सामने आया है जिसमें पीड़ित महिला का आरोप है कि मुस्लिम युवक ने धर्म छुपाकर हिंदू युवती से शादी की और 15 से 16 लाख रुपए लेकर फरार हो गया। 

आपको बता दें कि बैंगलोर की रहने वाली एक हिंदू युवती जिसका नाम वर्षा विश्वकर्मा है और किच्छा उत्तराखंड का रहने वाला मुस्लिम युवक जिसका नाम राशिद है। उसने अपना धर्म छिपकर रवि बना और हिंदू युवती साथ शादी कर ली जिसके कुछ समय के बाद युवती को अपने पति की सारी सच्चाई पता चल गई। लेकिन युवती का कहना है कि उसने उसके बाद भी उसे एक्सेप्ट कर लिया और दोनों ने साथ में सलून का बिजनेस शुरू किया। पहले सब सही था लेकिन अब पीड़ित महिला का आरोप है कि मुझे 5 महीने का गर्भवती करके और मेरे सलून के लगभग 15 से 16 लाख रुपए लेकर फरार हो गया है। इसी को लेकर आज पीड़ित महिला ने कुछ हिंदू संगठनों के साथ मिलकर युवक पर धोखे से शादी करने का आरोप लगाते हुए सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा है और आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 
PunjabKesari
पति के साथ पीड़ित महिला

शादी के बाद दोनों ने बिजनेस किया...लेकिन बाद में मिला धोखा- पीड़िता
इस विषय पर पीड़ित महिला ने बताया कि जब शादी का मैंने इससे बात किया था इनके रहन-सहन से नहीं पता चला, ना ही नमाज करना था और यह ड्रिंक करते थे स्मोक करते थे सब कुछ हिंदू जैसा करते थे बाद में जब मुझे पता चला उसके बाद भी मैंने इसे एक्सेप्ट कर लिया दोबारा से रहे। हम दोनों का बिजनेस हुआ। इसको मेरे जैसे लड़की को फसाना होगा इसलिए मुझे 5 महीने का प्रेग्नेंट करके छोड़कर चला गया। इसके मामा मेरे सलून में आए थे मामा ने ऐसा बोला था इससे इसको छोड़ दे दूसरी शादी करना है। अब इसके मामा का भी फोन स्विच ऑफ है दोनों साथ में भागे हैं। उसने ही मेरे पति को भगाया है जब से मेरे हस्बैंड का फोन स्विच ऑफ है तब से उसका भी स्विच ऑफ है और उसने यह भी बोला इसको क्या रखेगा यह तो हिंदू है ना ही घर लेकर जाएगा। उसका तो दूसरा शादी कर देंगे उसकी फैमिली। ऐसा उसके मामा ने बोला था।

PunjabKesari
शादी के बाद पीड़िता मुस्लिम पति के साथ

15 से 16 लाख लेकर भागा है- पीड़िता 
इसका जो चचेरा भाई है उसने भी बोला तुझे कोई और लड़की नहीं मिली जो तूने हिंदू से शादी किया। मेरे हस्बैंड ने बोला कि मैं कहां शादी किया उसके साथ, शादी नहीं किया और जो चचेरा भाई है वह बोल रहा है ठीक है अगर शादी नहीं किया है तो छोड़ दे उसको, तू गांव में दूसरी शादी करना दहेज भी मिलेगा अच्छा खासा, लड़की का, जितना मेरे से जो लूटना था लूट कर ले गया कम से कम मुझसे 15 से 16 लाख रुपए थे। खाली सलून में ही 9 लाख रुपए दिए थे और जो सलून था वह मेरा अपना था लेकिन इसकी वजह से चला गया। जो सलून था वह कम से कम 20 से 25 लाख रुपए का था उसमें तीन पार्टनर थे उसमे मैंने पैसा दिया था। उसमें जो मेरा लाइसेंस है उसने मुझे यह भी नहीं पूछा कि लाइसेंस तेरे नाम करना है कि नहीं करना है।

PunjabKesari
हिंदू संगठनों के साथ डीएम को ज्ञापन सौपते हुए पीड़िता

'5 महिने का बच्चा लेकर कहां जाउंगी'
 यह तीन पार्टनर के नाम था और वह सलून का पैसा लेकर भागा है, फ्रॉड किया है मेरे साथ और फिर दूसरे लोगों ने एफआइआर करा दिया मेरे पति के नाम और लाइसेंस में लिखा होता है कि अगर किसी पार्टनर ने फ्रॉड किया तो फिर आउट होता है। मैं वहां पर गई मैंने बोला कि आप लोगों को पता है कि मैंने पैसा दिया है वो बोल रहे है भाभी आपने पैसा दिया है लेकिन आपका पति फ्रॉड करके गया है पता नहीं कितना पैसा लेकर भागा है। अब मैं चाहती हूं मेरा इंसाफ होना चाहिए मैं बच्चा लेकर कहां जाऊंगी 5 महीने का बच्चा है ना घर वालों से मेरा कुछ नहीं है कहां जाऊंगी कुछ समझ में नहीं आ रहा बस मुझे न्याय दे दिए और मेरा पैसा दिला दीजिए और कुछ नहीं चाहिए।
PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक रामपुर अतुल कुमार श्रीवास्तव

वहीं, इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक रामपुर अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया kf पुलिस कार्यालय में एक लड़की ने एक आवेदन पत्र दिया था जिसमें उसने अंकित किया था की एक लड़के ने उसके साथ धोखाधड़ी करके शारीरिक संबंध बनाए और पैसे की ठगी की। जिसमें तत्काल जांच की गई जांच में यह तथ्य प्रकाश में आए की लड़की मूलता बेंगलुरु की रहने वाली है और जिस लड़के पर आरोप लगाया है वह किच्छा उत्तराखंड का रहने वाला है प्रारंभिक जांच में तथ्य प्रकाश में आए की संपूर्ण घटनाक्रम बेंगलुरु का और किच्छा उत्तराखंड का है। फिर भी घटना की गंभीरता को देखते हुए सीओ मिलक द्वारा इसमें विस्तृत और गहन जांच की जा रही है जांच में आगे जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उनके आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static