वेदांती के बयान पर रशीद का पलटवार, कहा- कानून के खिलाफ बयानबाजी बता रही मुल्क का वफादार कौन

punjabkesari.in Sunday, Jul 01, 2018 - 06:34 PM (IST)

हरदोईः रामजन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य रामविलास वेदांती के 2019 में कोर्ट के आदेश के बिना राममंदिर निर्माण के ऐलान पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खालिद रशीद ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कोर्ट और कानून के खिलाफ लोग बयानबाजी कर रहे हैं, इससे साफ दिखाई देता है कि कौन मुल्क का सच्चा वफादार है और कौन नहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने वेदांती के मुसलमानों से अल्पसंख्यक का दर्जा वापस लिए जाने पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें कानून की जानकारी नहीं है। 

वहीं लखनऊ में टीले वाली मस्जिद के सामने लक्ष्मण मूर्ति लगाने की शुरू हुई सियासत पर मौलाना खालिद रशीद ने कहा कि नगर निगम से अपील है कि टीले वाली मस्जिद में अलविदा सहित कई बड़ी नमाजे होती हैं, अक्सर लोग बाहर भी नमाज अदा करते हैं। अगर वहां पर मूर्ति लगेगी उसे जबरदस्ती एक टेंशन पैदा होगा।

वहां पहले से ही परिवर्तन चौक पर लक्ष्मण जी की मूर्ति लगी हुई है, जिस पर किसी का ध्यान नहीं है। उसपर कोई माला तक नहीं चढ़ाता है। अगर आपको मूर्ति लगाना है तो इतना बड़ा शहर है कहीं भी मूर्ति लगा लें। किसी को कोई एतराज नहीं होगा। लेकिन वहां पर मूर्ति लगाने से बड़े पैमाने पर लोगों को ऐतराज होगा। 

Tamanna Bhardwaj