राशन डीलर कर रहा था कालाबाजारी, ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा...देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Sep 28, 2021 - 06:18 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बवाल मच गया जब गुस्साए ग्रामीणों ने राशन डीलर को दौड़ा- दौड़ाकर पीट दिया। डीलर की हठधर्मिता के खिलाफ सैकड़ों ग्रामीण धरने पर बैठे थे। इस दौरान डीलर वहां पहुंचा और धरने पर बैठी महिलाओं व अन्य लोगों की वीडियोग्राफी करने लगा। ग्रामीणों ने वीडियोग्राफी का विरोध किया, जिसके दौरान डीलर और ग्रामीणों में पहले नोकझोंक हुई फिर जमकर मारपीट की गई।

यह मामला काकोड़ गांव का है जहां पर मुकंदपुर गांव के राशन डीलर के द्वारा कालाबाजारी करने खिलाफ गांव के सैकड़ों लोग तहसील में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ थे। इस दौरान डीलर वहां पहुंचा और धरने दे रहें लोगों की विडियो बनाने लगा।

वीडियो बनाने का विरोध करने पर डीलर एक महिला से हाथापाई करने लगा। जिसमें महिला की सोने की चेन तक टूट गई। जिसके बाद ग्रामीण आग बबूला हो गए और राशन डीलर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरु कर दिए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने राशन डीलर को हिरासत में ले लिया और कहा कि इस मामले की जांच की जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, राशन डीलर द्वारा महिलाओं के साथ मारपीट के संबंध में ग्रामीणों ने एसडीएम को शिकायती पत्र भी दिया है। साथ ही मामले में कार्यवाही ना होने पर भूख हड़ताल शुरू करने की चेतावनी भी दी है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj