रवि किशन ने भोजपुरी फिल्म ’ठीक हैं’ का किया मुहूर्त, CM योगी को दिया धन्यवाद

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 06:38 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश गोरखपुर के भारतीय जनता पार्टी से सांसद व फिल्म अभिनेता रवि किशन ने नौका विहार पर भोजपुरी फिल्म "ठीक हैं" का मुहूर्त किया गया। निरहुआ और आम्रपाली दुबे इस फिल्म में मुख्य भूमिका में है। इस अवसर पर सांसद ने कहा कि निर्माता-निर्देशकों की पहली पसंद गोरखपुर बनता जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने सीएम योगी को भी धन्यवाद दिया।

बता दें कि गोखपुर में वर्तमान में कई फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है और आगामी दिनों में भी इनकी संख्या बढ़ेगी। इससे यहां के लोकल कलाकारों को काम करने का मौका मिलेगा। फिल्मों की शूटिंग से तरह-तरह के रोजगार को भी बढ़ावा मिलेगा। पर्यटन का दायरा बढेगा। कला के क्षेत्र में गोरखपुर राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जाना जाएगा।गोरखपुर ही नहीं आसपास के जिलों कलाकार भी इससे जुड़ेंगे।

सांसद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि महाराज जी की फिल्म उद्योग के निर्माण इसके विकास और इसके प्रसार के प्रति जो सक्रियता है वो सराहनीय है।उन्होंने प्रदेश में एक ऐसे फिल्म सिटी के निर्माण का जिम्मा उठाया है जो देश ही नहीं विश्व स्तर पर जाना जाएगा। कलाकारों को अपने जनपद,अपने प्रदेश में ही अभिनय का एक बड़ा प्लेटफार्म मिलेगा। यह कलाकारों के लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन है।

Moulshree Tripathi