रवि किशन ने ऋषि कपूर को दी श्रद्धांजलि, कहा- ऐसे कलाकार विरले ही जन्म लेते हैं

punjabkesari.in Thursday, Apr 30, 2020 - 04:50 PM (IST)

गोरखपुरः भारतीय सिनेमा जगत में एक के बाद एक झटका मिलता जा रहा है... जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, तो उस समय ऋषि कपूर जी का पूरा सहयोग मुझे मिला। बॉलीवुड व भोजपुरी के अभिनेता व उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भाजपा के सांसद रवि किशन ने अपना शोक व्यक्त करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय सिनेमा जगत में ऋषि कपूर का अलग ही स्थान था। एक महान कलाकार थे। ऐसे कलाकार को आज फिल्म इंडस्ट्री ने खो दिया जो बहुत ही दुखद है। ऐसे कलाकार विरले ही जन्म लेते हैं। उन्होंने बताया कि जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, तो उस समय ऋषि कपूर जी का पूरा सहयोग मुझे मिला। उन्होंने समय-समय पर मुझे अभिनय के गुर भी बताएं। उनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। कैसी भी मुश्किल घड़ी हो अपने आप में धैर्य रखने की कला उन्होंने ही मुझे सिखाई।

BJP सांसद ने कहा कि आज पूरा देश इस अपूरणीय क्षति से दुखी है। देश के सभी कलाकार उनके असामयिक निधन से शोकाकुल है। निश्चित तौर पर फिल्म जगत के लिए यह बहुत बड़ी क्षति है। इसी वजह से देश भर में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। परंतु विधि के विधान के आगे नतमस्तक हूं और इस  महान कलाकार को भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ उनकी यादों को सहेज कर अपने जीवन  में रखने का पूरा प्रयास करूंगा।

Author

Moulshree Tripathi