शाहीन बाग एक कट्टरपंथी की विचारधाराः रवि किशन

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 03:28 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा के चुनाव प्रचार के लिए भोजपुरी एक्टर एवं गोरखपुर से सांसद रवि किशन करोलबाग पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि इस समय देश का हर बच्चा अपने अंदर एक नई ऊर्जा का एहसास कर रहा है।

मोदी के नेतृत्व की प्रशंशा करते हुए रवि किशन ने दावा किया कि दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। किशन दिल्ली के करोल बाग विधानसभा में स्थित झुग्गी बस्ती में प्रचार कर रहे थे। चुनाव के दौरान प्रचार के लिए उतरे एक्टर रवि किशन ने शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन के साथ कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि पूरे देश को पता है कि देश विरोधी पार्टियां कौन हैं और इसे कौन फंडिंग कर रहा है।

वहीं सीएए के खिलाफ शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन पर रवि किशन ने कहा कि मैं नहीं चाहता दिल्ली के हर मोहल्ले और देश के हर मोहल्ले में शाहीनबाग बने। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में जिस तरीके से लगातार लोग बैठे हुए हैं, इससे कई लाख लोगों के जीवन पर असर पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि शाहीन बाग एक कट्टरपंथी की विचारधारा है। उन्होंने इसे देश के लिए सही नहीं बताया। उन्होंने कहा कि मुसलमानों से हमें कोई आपत्ति नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमे शरजील इमाम जैसे लोगों को पैदा नहीं करना जो देश के खिलाफ काम कर रहे हैं।

Tamanna Bhardwaj