UP Election 2022: रवि किशन ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- यूपी में नहीं चलेगा प्रियंका का लॉलीपॉप

punjabkesari.in Sunday, Oct 31, 2021 - 07:42 PM (IST)

गोरखपुर: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की गोरखपुर की रैली में किये गये वादों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी के सांसद एवं अभिनेता रवि किशन शुक्‍ला ने रविवार को कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा का लॉलीपॉप उत्तर प्रदेश में काम नहीं करेगा क्योंकि राज्य के लोग सब कुछ जानते हैं। वाड्रा ने रविवार को गोरखपुर में अपनी प्रतिज्ञा रैली में कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो मछली पालन को कृषि का दर्जा दिया जाएगा और मछली पालन तथा बालू खनन में निषादों को उनका अधिकार वापस दिया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने सरकार बनने पर महिलाओं को सरकारी बसों में यात्रा मुफ्त तथा आंगनवाड़ी और आशा बहुओं को कम से कम दस हजार का मानदेय देने की भी घोषणा की।

कांग्रेस नेता की रैली के बाद रवि किशन ने कहा कि उन्होंने अपनी लॉलीपॉप योजनाओं से लोगों को आकर्षित करने और उत्तर प्रदेश में राजनीतिक मैदान तैयार करने की कोशिश की लेकिन पूर्वांचल, गोरखपुर और उत्तर प्रदेश के लोग सब कुछ अच्छी तरह से जानते हैं। भाजपा नेता ने कहा कि उन्हें (प्रियंका गांधी वाड्रा को) यह समझना चाहिए कि यह उत्तर प्रदेश में काम नहीं करेगा। विकास के उनके वादे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर की भूमि बाबा गोरक्षनाथ की है और पीठ अपनी सेवा, सत्य और न्याय के लिए जानी जाती है, गोरखपुर की पवित्र भूमि में झूठ नहीं चलेगा।

सांसद ने कहा, '' वह झूठे वादे कर रही हैं और अपने लिए राजनीतिक मैदान तैयार करने की कोशिश कर रही हैं। कांग्रेस पार्टी ने 70 साल तक लोगों को डराकर और सपने दिखाकर शासन किया, उन्होंने गरीबों के नाम पर सरकार बनाई और उन्हें बुरी स्थिति में छोड़ दिया।" रवि किशन ने कहा कि राज्य में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static