अपनी इस फोटों को लेकर ट्रोल हो रहे रवि किशन, ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

punjabkesari.in Friday, Nov 01, 2019 - 04:48 PM (IST)

गोरखपुरः रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में भाजपा सांसद व भोजपुरी स्टार रवि किशन की एक फोटो ट्वीटर वायरल हो रही है। जिसमें वह पहलवान की तरह डोले दिखा रहे हैं। इस फोटो को लेकर रवि किशान ट्रोल हो रहे हैं। रवि किशन ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि भारत माता की जय बोल रहा था। कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों ने वायरल कर दिया और मुझे गाली और अनाप शनाप शब्दों से नवाजने लगे।

बीजेपी सांसद ने कहा कि मैंने भारत माता की जय बोला तो कांग्रेसियों को मिर्ची क्यों लगी? देश विरोधी गतिविधियों पर ही कांग्रेसियों का ध्यान रहता है। भारत माता की जय बोलते समय मेरी तस्वीर खींची गई थी। सभी विपक्षी प्रोपेगंडा खड़ा कर रहे हैं। देश में भारत विरोधी गतिविधियों को बढ़ावा देने में आगे रही कांग्रेस व अन्य दलों के नेता खुद को हाईलाइट करने के लिए मेरी तस्वीर का मजाक बना रहे हैं।

बता दें कि सरदार पटेल की जयंती पर गोरखपुर में रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में रवि किशन मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पटेल की मूर्ति पर मालार्पन करते फोटो खिंचवाई। इस फोटों में रवि किशन फिटनेस का प्रदर्शन भी किया था। जिसके चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।










 

Tamanna Bhardwaj