NDTV के रवीश कुमार को मिला 2019 का ''रैमॉन मैगसेसे'' पुरस्कार, मायावती ने दी बधाई

punjabkesari.in Friday, Aug 02, 2019 - 12:33 PM (IST)

लखनऊः पत्रकारिता जगत में अपनी अलग पहचान बना चुके एनडीटीवी इंडिया के मैनेजिंग एडिटर रवीश कुमार  को एक बार फिर सम्मानित किया गया है। वहीं बसपा प्रमुख मायावती ने रवीश कुमार को सम्मानित होने पर बधाई दी है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि एनडीटीवी के मैनेजिंग एडिटर व देश के जाने-माने पत्रकार रवीश कुमार को सन 2019 का रेमान मैगसेसे एवार्ड से सम्मानित होने पर बधाई। उम्मीद है कि देश का मीडिया जगत जनभावना के अनुरूप लोकतंत्र के चौथे स्तंभ होने की अपनी जिम्मेदारी निर्भीकता के साथ निभाकर देश व संविधान की सेवा करता रहेगा।बता दें कि रवीश कुमार  को इस बार वर्ष 2019 के 'रैमॉन मैगसेसे' पुरस्कार से सम्मानित किया गया। एनडीटीवी के रवीश कुमार को ये सम्मान हिंदी टीवी पत्रकारिता में उनके योगदान के लिए मिला है। 'रैमॉन मैगसेसे' को एशिया का नोबेल पुरस्कार भी कहा जाता है।

इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि उन्नाव रेप पीड़िता व उसके परिवार की सत्ता शक्ति द्वारा जो दुःख/व्यथा है वह अक्षम्य व सरकार को लज्जित करने वाला है जिसकी क्षतिपूर्ति नहीं हो सकती है। फिर भी मा.सुप्रीम कोर्ट ने जो हस्तक्षेप किया है वे उसके लिए बधाई के पात्र है। लेकिन दोषियों को सख्त सजा मिलने पर ही इंसाफ हो पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static