UP Crime:  शादीशुदा प्रेमिका की हत्या कर पहुंचा थाने, पुलिस ने कहा- लाश होटल में है

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 02:30 PM (IST)

UP Crime: यूपी के प्रयागराज जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर एक युवक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका का गला काटकर  5 घंटे तक लाश के पास बैठा रहा। फिर वह थाने पहुंचा और पुलिस वालों से कहा- मुझे गिरफ्तार कर लो। मैंने अपनी प्रेमिका को मार डाला है। उसकी लाश होटल के कमरे में पड़ी है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला रात 8 बजे का बताया जा रहा है। युवक थाने में पहुंचा और हत्या करने वाली बात बताई जिसके बाद पुलिस वालों के होश उड़ गए। पुलिस टीम उसे लेकर होटल पहुंची। यहां बेड पर महिला की लाश पड़ी हुई थी। पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाई। एविडेंस कलेक्ट किए। इसके बाद महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। इस दौरान युवक बस यही कहता रहा कि मुझे जल्द से जल्द जेल भेज दो। केस सोरांव थाना क्षेत्र का है।

युवक ने मिलने के लिए बुलाया था होटल 
सोरांव के उसरही गांव के सामने रामजानकी गेस्ट हाउस है। इस गेस्ट हाउस में ओयो होटल संचालित है। रविवार को 30 साल का विवेक कुमार 35 साल की सुमन देवी के साथ यहां पहुंचा था। दोनों ने एक कमरा बुक किया। होटल संचालक की माने तो विवेक शाम को 5.30 बजे के करीब निकला। फिर रात के 8 बजे पुलिस आई और कमरे से शव बरामद किया गया। अभी कमरे को सीज कर दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static