7 जुलाई को वाराणसी आएंगे PM मोदी...मायावती ने की उदयपुर हत्याकांड की कड़ी निंदा, पढ़े दिनभर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Jun 30, 2022 - 07:04 AM (IST)

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी दौरे पर हैं। पीएम मोदी परियोजनाओं की सौगात देने के लिए वाराणसी आ रहे हैं। ऐसे में पीएम के आगमन से पहले तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इस बीच लोकार्पण और शिलान्यास होने वाली परियोजनाओं की सूची भी शासन को भेज दी गई है।

मायावती ने की उदयपुर में दर्जी की हत्या की कड़ी निंदा, कहा- सरकार दोषियों को सख्त कानूनी सजा दिलाए

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (BSP) अध्यक्ष मायावती ने राजस्थान में उदयपुर के धानमंडी थानाक्षेत्र में दो व्यक्तियों द्वारा एक दर्जी की कथित रूप से गला काटकर हत्या किए जाने की घटना की मंगलवार को कड़ी निंदा करते हुए सभी से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। 

तैयार हुआ Bundelkhand Expressway! अब 7 घंटे में चित्रकूट से पहुंचेंगे दिल्ली, इस दिन उद्घाटन करेंगे PM मोदी

लखनऊ: बुंदेलखंड क्षेत्र के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 जुलाई को बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को जनता के लिए समर्पित करेंगे। पीएम जालौन से इस एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण करेंगे। इसके लिए उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवेज औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपीडा) ने तैयारियां प्रारंभ कर दी हैं।

राजस्थान के उदयपुर में व्यापारी की निर्मम हत्या पर AIMPLB ने दी प्रतिक्रिया, बोले- गैर इस्लामी कृत्य

राजस्थान में उदयपुर में हुए कन्हैयालाल साहू हत्याकांड की पूरे देश में निंदा की जा रही है। इस मामले की ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड(AIMPLB) ने निंदा की है। बोर्ड ने कहा कि किसी को खुद दोषी करार देते हुए उसकी हत्या कर देना गैर इस्लामी हैं। 

उदयपुर की घटना पर मौलाना तौकीर रज़ा का बड़ा बयान, कहा- ऐसे जघन्य अपराध गैर इस्लामी है, आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिले

बरेली: राजस्थान के उदयपुर में हुई घटना को लेकर मौलाना तौकीर रज़ा का बड़ा बयान सामने आया है। इस घटना की घोर निंदा करते हुए उन्होंने 
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के इस्तीफे की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं इस घटना के लिए मैं माफी मांगता हु ये जघन्य अपराध है। 

कन्हैया लाल गुप्ता हत्याकांड को लेकर हिन्दू संगठन सड़क पर उतारा, राजस्थान सरकार का फूंका पुतला

बुलन्दशहर: राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल गुप्ता की हत्या के बाद आरोपियों के विरोध की आग उत्तर प्रदेश में भी पहुंच चुकी है।  हिन्दू संगठन ने आरोपी की गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतर कर जमकर राजस्थान के खिलाफ नारे बाजी की। 

अब नहीं चलेगा प्राइवेट कॉलेजों की मनमानी, योगी सरकार ने उठाया ये कदम
लखनऊ: मुस्लिम धर्मगुरु और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के वरिष्ठ सदस्य मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया की हत्या की घोर निंदा की है। मौलाना ने वीडियो जारी कहा कि इस्लाम में इस तरह की हरकत करने की कोई इजाजत नहीं देता है

अंधविश्वास में गई बेटी की जान: 5 दिन तक घर में शव के साथ रहे परिवार के 11 लोग... शव का दुर्गंध आने के बाद पहुंची पुलिस

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज जिले से एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां अंधविश्वास के चक्कर में एक परिवार ने अपने 18 वर्षीय मृतक बेटी का शव 5 दिन तक घर के अंदर रखा और खुद भी सभी लोग भूखे प्यासे रहें। शव का दुर्गंध आने के बाद आस पास के लोगों ने इस घट...

बरेली: जेठ के साथ ‘हलाला' से इनकार करने पर पत्नी पर तेजाब फेंका

बरेली: जेठ से ‘हलाला' करने से इनकार करने पर एक व्यक्ति ने अपनी ससुराल जाकर पत्नी पर कथित तौर पर तेजाब फेंक दिया जिससे उसका चेहरा बुरी तरह झुलस गया। पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल दिया है।

रशीद फरंगी महली ने उदयपुर की घटना को बताया निंदनीय, कहा- किसी की हत्या का इजाजत नहीं देता इस्लाम

लखनऊ: मुस्लिम धर्मगुरु और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के वरिष्ठ सदस्य मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया की हत्या की घोर निंदा की है। मौलाना ने वीडियो जारी कहा कि इस्लाम में इस तरह की हरकत करने की कोई इजाजत नहीं देता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static