राष्ट्रपति चुनाव के लिए आज हुई वोटिंग...पुलवामा में हुए आतंकी हमले में यूपी का जवान शहीद, पढ़े यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Jul 18, 2022 - 06:17 PM (IST)

फर्रुखाबादः जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में एक बार फिर आतंकी हमला हुआ है। रविवार को हुए इस हमले में फर्रुखाबाद के नगर कायमगंज में रहने वाले सीआरपीएफ के एएसआई विनोद कुमार शहीद हो गए। शहादत की सूचना जैसे ही उनके कायमगंज तहसील के नगला विधि गांव स्थित पैतृक आवास पहुंची तो कोहराम मच गया। शहीद विनोद कुमार का शव आज रात तक आने की उम्मीद है।  

पैक्ड उत्पादों पर GST लागू होने पर वरुण गांधी ने अपनी सरकार को घेरा, कहा- जब ‘राहत’ देने का वक्त था, तब हम ‘आहत’ कर रहे हैं
पीलीभीत: पीलीभीत के भाजपा सांसद वरुण गांधी ने हर बार की तरह फिर से अपनी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने पैक उत्पादों पर आज से लागू हुई GST को लेकर अपनी ही सरकार पर उंगली उठाई है। 

राष्ट्रपति चुनाव में भाजपा और सुभासपा के बीच दिखी 'गर्मजोशी', क्या संकेत दे रही है ये तस्वीर
लखनऊ: राष्ट्रपति चुनाव में मतदान के दौरान सोमवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और समाजवादी पार्टी (SP) के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के बीच विधानसभा में काफी ‘गर्मजोशी' दिखी।

राष्‍ट्रपत‍ि चुनाव के ल‍िए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने डाला वोट, कहा- हमें अपनी आदिवासी बहन को जिताना है
लखनऊ: देश के 15वें राष्ट्रपति के चुनाव के लिए सोमवार को यूपी विधानसभा के तिलक भवन में भी सुबह 10 बजे से मतदान जारी है। यूपी के विधान भवन के तिलक हाल में मतदान स्थल बनाया गया है। मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने व‍िधान भवन के ति‍लक हाल में अपना वोट डाला।


राष्ट्रपति चुनाव: अखिलेश यादव ने सपा और रालोद विधायकों के साथ के किया मतदान
लखनऊ: देश के 15वें राष्ट्रपति के चुनाव के लिए सोमवार को यूपी विधानसभा के तिलक भवन में भी सुबह 10 बजे से मतदान जारी है। राष्ट्रपति चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की द्रौपदी मुर्मू और विपक्ष समर्थित यशवंत सिन्हा दो

सावन के पहले सोमवार पर शिव मंदिरों मे श्रद्धालुओं का उमड़ा हुजूम, बम बम भोले के लगे जयकारे
प्रयागराज: भगवन शंकर के अनेक रूपों के धाम प्रयागराज में श्रद्धा और जोश के साथ सावन के पहले सोमवार को भक्तों का शिव मंदिरों में जमावड़ा देखने को मिल रहा है। इस मौके पर शिव मंदिरों में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ देखी जा रही है। 


बाबरी विध्वंस मामला: HC ने बीजेपी नेता आडवाणी समेत 32 आरोपियों को बरी करने को चुनौती देने वाली यचिका पर की सुनवाई
लखनऊ: इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ में बाबरी विध्वंस मामले में पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता उमा भारती समेत सभी 32 आरोपियों को बरी किए जाने के फैसले को चुनौती देने वाली पुनरीक्षा याचिका पर सोमवार को सुनवाई हुई। 

दुकानदार के 85 रुपए ज्यादा लेने पर थाने पहुंच गई 9वीं की छात्रा, थानेदार को लगाई शिकायत... VIDEO वायरल
हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक मासूम बच्ची थानेदार से दुकानदार की शिकायत करती हुई नजर आ रही है। दरअसल बच्ची एक किताब खरीदने गई तो दुकानदार ने उससे किताब के 85 रुपए ज्यादा लिए। ऐसे में बच्ची रोते हुए थानेदार से कहती है कि उसने किताब में पढ़ा है कि उपभोक्ता के भी अधिकार होते हैं और उसे उसके अधिकार दिलाए जाएं।

रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर! गोमतीनगर से गोरखपुर के लिए चलेगी ट्रेन, यहां पढ़ें पूरा शेड्यूल
लखनऊ: रेलवे विभाग द्वारा गोरखपुर से गोमती नगर के लिए दैनिक एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन करने की घोषणा की गई है।पूर्वोत्‍तर रेलवे की ओर से यात्रियों की सुविधाओं का  विशेष ध्यान रखते हुए  15081 गोरखपुर-गोमतीनगर एक्सप्रेस का संचालन गोरखपुर से 08...

बिजली का बिल ज्यादा आने से 4 लाख वोल्ट के खंभे पर चढ़ा एक युवक, 5 घंटे तक किया हाई वोल्टेज ड्रामा
कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक युवक ने बिजली के बिल को लेकर इस कदर ड्रामा किया कि उसकी जान भी जा सकती थी। दरअसल, यहां एक युवक बिजली का बिल अधिक आने से नाराज होकर 4 लाख वोल्ट के खंभे पर चढ़ गया।...

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static