हरमोहन सिंह यादव की 10वीं पुण्यतिथि पर PM ने श्रद्धांजलि, बाहुबली MLA रमाकांत यादव को हुई जेल, पढ़िए UP Top 10 खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2022 - 07:09 AM (IST)

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पूर्व सांसद हरमोहन सिंह यादव की 10वीं पुण्य तिथि पर कानपुर में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मैं स्वर्गीय हरमोहन सिंह यादव की पुण्य तिथि पर उन्हें आदरपूर्वक नमन करता हूं। मेरी हार्दिक इच्छा थी कि मैं इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कानपुर आऊं, लेकिन आज हमारे देश का बहुत बड़ा लोकतांत्रिक अवसर है, नयी राष्ट्रपति का शपथ ग्रहण हुआ है। 

लखनऊ के लुलु मॉल की तर्ज पर अब मेरठ के मॉल में पढ़ी गई नमाज, वीडियो हुआ वायरल
मेरठः लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि एक और नया मामला सामने आ गया। यूपी के मेरठ में एक शॉपिंग कंपलेक्स में नमाज पढ़ने का मामला सामने आया है जिसके बाद जिले में विवाद हुआ है। 

Big Breaking: वारंट पर हाजिर हुए सपा के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव को कोर्ट ने भेजा जेल
आजमगढ़: सपा के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। कोर्ट के वारंट पर हाजिर हुए बाहुबली रमाकांत यादव को जेल भेज दिया है। 2016 में दर्ज एक मुकदमे में बाहुबली विधायक को जेल भेजा गया है।

मुख्तार अंसारी के फरार बेटे अब्बास अंसारी की तलाश में पुलिस, लखनऊ समेत कई जिलों में ताबड़तोड़ छापेमारी जारी
लखनऊ: पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। अब्बास अंसारी को पुलिस राजधानी लखनऊ, गाजीपुर, मऊ नई दिल्ली और नोएडा स्थित आवास पर तलाश रही है। 

देश की प्रथम महिला राष्ट्रपति रहीं प्रतिभा पाटिल से CM योगी ने की भेंट, पूछी कुशल क्षेम
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यहां देश की प्रथम महिला राष्ट्रपति रहीं प्रतिभादेवी सिंह पाटिल से भेंट की। योगी आदित्यनाथ ने न्यू महाराष्ट्र सदन में पहुंच कर पाटिल से भेंट की और गुलदस्ता देकर उनका अभिनंदन किया। मुख्यमंत्री पूर्व राष्ट्रपति के साथ थोड़ी देर रहे और उनकी कुशल क्षेम पूछी। 

छात्रा ने दिखाई हिम्मत! छात्रा ने 21 सैंकेड में युवक को मारे 25 डंडे और 3 थप्पड़...मुंह पर थूका, Video Viral
बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने छात्रा के साथ बीच सड़क पर छेड़छाड़ की। युवक की इस बदतमीजी को देखकर एक छात्रा ने उसकी खूब जमकर धुनाई की।

पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह बोले- अखिलेश यादव के साथ हुए गठबंधन का अंत तलाक से होता है
वाराणसी: समाजवादी पार्टी गठबंधन से अब दो और दल अलग हो चुके हैं। बीते दिनों सपा ने लेटर जारी कर ओम प्रकाश राजभर और शिवपाल सिंह यादव को 'तलाक' दे दिया। इस पर पूर्व मंत्री और भाजपा नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। 

सर्व शिक्षा अभियान के दावों की खुली पोल! 3 महीने बाद भी नही आई किताबें, फटी-पुरानी किताबों से शिक्षा ग्रहण कर रहे नौनिहाल
हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में परिषदीय विद्यालयों के बच्चों को नई किताबें न मिलने से बच्चे फटी पुरानी किताबों के सहारे पढ़ने को मजबूर हैं। आलम यह है कि 90 फीसदी बच्चों के पास किताबें ही नहीं हैं। अप्रैल महीने से नए शैक्षिक सत्र की शुरुआत हो चुकी है 

Bijnor: भगवा पगड़ी पहने दो सगे भाइयों ने 3 मजारों पर तोड़फोड़ कर जलाई चादर, माहौल बिगाड़ने की थी साजिश...गिरफ्तार
बिजनौर: उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के शेरकोट इलाके में रविवार को मजारों पर तोड़फोड़ और आगजनी करने के आरोप में दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा: दो डबल डेकर बसों में भीषण टक्कर में 8 लोगों की मौत
बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के हैदरगढ़ क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर सोमवार सुबह सड़क किनारे खड़ी एक डबल डेकर बस को एक अन्य तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कम से कम आठ यात्रियों की मृत्यु हो गयी जबकि करीब 20 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static