रामपुर में CM योगी का आजम खां पर कटाक्ष...जहरीली शराब मामले में 6 शराब माफियाओं के खिलाफ NSA, पढ़े यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Sep 04, 2022 - 06:07 PM (IST)

रामपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और रामपुर से मौजूदा विधायक आजम खां पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘जिन्होंने अपने स्वार्थ के लिए रामपुर का शोषण किया वे आखिरकार इसका परिणाम भुगत रहे हैं।

आजमगढ़ः जहरीली शराब मामले में 6 शराब माफियाओं के खिलाफ NSA, रमाकांत यादव के खिलाफ भी जल्द होगी कार्रवाई
आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में जहरीली शराब मामले के मुख्य आरोपी बाहुबली रमाकांत यादव की मुश्किलें बढ़ने वाली है। पुलिस ने इस मामले में 6 शराब माफियाओं के खिलाफ NSA के तहत कार्रवाई की है। जिसके बाद अब घटना के मास्टरमाइंड पर शिकंजा कसने की तैयारी की जा रही है। जिसके तहत बहुत जल्द सपा विधायक बाहुबली रमाकांत यादव के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने मंत्री कपिल देव अग्रवाल के साथ उठाया भैंसा बुग्गी का लुत्फ, देखें तस्वीरें
मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में शनिवार को एक इंटर कॉलेज के शिलान्यास करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और उत्तर प्रदेश के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने इस दौरान भैसा बुग्गी की सवारी का लुफ्त उठाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
राज बब्बर ने की PM मोदी की नीति की तारीफ, अजय लल्लू बोले- जो डर गया, समझो...
लखनऊ: कांग्रेस में उस वक्त सियासी भूचाल आ गया जब वरिष्ठ नेता राज बब्बर ने पीएम मोदी की तारीफ में एक ट्वीट कर दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई ‘जनधन योजना’ की तारीफ में ट्वीट किया, जिस पर कई कांग्रेसी नेता भड़क गए हैं। इस पर पूर्व यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

मेरठ: युवाओं को नशे में डूबते देख महिलाओं ने फूंका ठेका, कहा- गांव में शराब नहीं बिकने देंगे
मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में युवाओं को नशे में डूबते हुए देख महिलाओं ने बीती रात देसी शराब के सरकारी ठेके को आग के हवाले कर दिया। महिलाओं का आरोप था कि शराब से उनके परिवार के युवा बिगड़ रहे हैं तथा उन पर बुरा असर पड़ रहा है। वह गांव में शराब नहीं बिकने देंगी। महिलाओं द्वारा ठेके में लगाई गई आग से हजारों रुपये की नकदी व लाखों की शराब जलकर नष्ट हो गई।

ये भेदभाव आखिर कब तक? दलित छात्र ने गलती से छू ली बाइक तो शिक्षक ने बेरहमी से पीटा, निलंबित
बलिया: छुआछूत, संकीर्ण सोच, जातिगत भेदभाव समाज पर ओच्छी मानसिकता का एक बदनुमा दाग है, जो अथक प्रयासों के बावजूद साफ नहीं हो पा रहा है। ये कुप्रथाएं नासूर बन कर साथ-साथ चली आ रही हैं। ताजा मामला यूपी के बलिया जिले से है। जहां एक दलित छात्र की शिक्षक ने बेरहमी से पिटाई की है। उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने कुंठित मानसिकता वाले शिक्षक की मोटरसाइकिल पर गलती से हाथ रख दिया था...

PunjabKesari

रायबरेली: भाजपा के पूर्व विधायक राम नरेश का दिल्‍ली में निधन, दो महीने से चल रहे थे बीमार
रायबरेली: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक राम नरेश रावत का निधन हो गया। वह काफी समय से बिमारी से जूझ रहे थे। उनका इलाज लखनऊ के पीजीआई में चल रहा था। शुक्रवार को लीवर ट्रांसप्लांट कराने के लिए परिजनों के साथ दिल्ली गए थे। वहीं इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पूर्व विधायक राम नरेश रावत मूलत बाराबंकी के राम नगर के रहने वाले थे। वर्तमान में बाराबंकी ...

आप सांसद संजय सिंह और सपा के पूर्व विधायक समेत 14 के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल, 16 को सुनवाई
सुल्तानपुर: आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक अनूप संडा समेत 14 लोगों पर वर्ष 2008 में रास्ता जाम कर बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन करने के एक मामले में आरोप पत्र दाखिल किया गया है।

ऐसे भी आती है मौत! हनुमान के भेष में नाचते-नाचते युवक ने मंच पर त्यागे प्राण, लोग समझते रहे एक्टिंग
मैनपुरीः उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में गणेश चतुर्थी के मौके पर प्रसारित कार्यक्रम में दिल का दौरा पड़ने से अचानक एक युवक की मौत हो गई। उसकी मौत के बाद पंडाल में हड़कंप मच गया। परिजनों को जब यह घटना की जानकारी हुई तो परिवार में कोहराम मच गया।
PunjabKesari
गाजीपुरः मुख्तार अंसारी के दोनों सालों ने CJM कोर्ट में किया सरेंडर, पुलिस को नहीं होने दी कानो कान खबर
गाजीपुरः उत्तर प्रदेश के मऊ के पूर्व विधायक एवं बाहुबली मुख्तार अंसारी की मुश्किलें और भी बढ़ रही है। मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद है। जिसके बाद अब उसके दोनों सालों ने भी कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। उन्होंने शनिवार को गाजीपुर सीजेएम कोर्ट में जा कर सरेंडर दिया। वह दोनों गैंगस्टर समेत कई मामलों में वांछित चल रहे थे। जिस पर उनके वकील 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static