लेवाना अग्निकांड में 4 लोगों की मौत...राजभर को झटका देते हुए 30 नेताओं ने छोड़ी सुभासपा, पढ़ें यूपी की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Sep 06, 2022 - 06:42 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ के होटल लेवाना में उस समय हड़कंप मच गया, जब होटल में सोमवार सुबह भीषण आग लग गई। इस हादसे में होटर के अंदर से दो और शव बरामद किए गए हैं। वहीं इससे पहले दो लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि कई लोग घायल हो गए है। वहीं,  होटल के अंदर 20 से अधिक लोगों के फंसने की आशंका है। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 15-20 गाड़ियां बुलाई गई। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाने का काम जुटी हुई है।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सहित 30 लोगों ने छोड़ी सुभासपा, बोले- पार्टी के मिशन से भटक चुके हैं 'ओम प्रकाश राजभर'
मऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह कार्यवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष महेंद्र राजभर ने सोमवार को दर्जनों पदाधिकारियों संग पार्टी की सदस्यता छोड़ दी। इस दौरान उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वह पार्टी के मिशन से भटक चुके हैं।

11 साल की बेटी करती थी क्लास के लड़कों से हंसकर बातें... मां-बाप ने जिंदा नहर में फेंका, बोले- गंदे इशारे करती थी...
मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक माता-पिता ने अपनी मासूम बच्ची को जिंदा नहर में धक्का दे दिया। वहीं, पुलिस नहर में सर्च ऑपरेशन चलाकर बच्ची को ढूंढ़ रही है। बच्ची का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ। पुलिस माता-पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ में मां-बाप ने बताया कि उनकी बेटी बिगड़ गई थी और लड़कों से हंसकर बात करती थी।

लखनऊ अग्निकांड! नहीं खुला इमरजेंसी द्वार तो तोड़ी गईं लेवाना होटल की खिड़कियां, घायलों से मिले CM योगी
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके में स्थित होटल लिवाना में सोमवार को सुबह आग लग गई। इस अग्निकांड में 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 7 लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हादसे में घायल लोगों से मिलने सिविल हॉस्पिटल पहुंचे है। मुख्यमंत्री हादसे की पूरी वजह और आग लगने के कारणों का जायजा ले रहे हैं।

भारत की हार के बाद  BHU में मचा बवाल:  दो छात्र गुटों के बीच हुई मारपीट, आधा दर्जन से अधिक छात्र हुए घायल
वाराणसीः यूपी के वाराणसी में एशिया कप के सुपर फोर में भारत-पाकिस्तान के मैच में भारत की हार के बाद इसके प्रभाव सामने आ रहे है। जिसके चलते बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में भारत- पाक मैच में भारत की हार को लेकर छात्रों में बवाल हो गया है। यह बवाल भारतीय खिलाड़ियों प्रति नाराजगी को लेकर हुआ। बहस से शुरू हुआ यह बवाल पथराव और मारपीट में बदल गया। जिसमें बहुत से छात्र घायल हो गए है।

शिक्षक दिवस पर सीएम योगी बोले- भारत एक बार फिर विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर है
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को शिक्षक दिवस के अवसर पर कहा कि देश में शिक्षा के क्षेत्र में जो काम हो रहे हैं, उन्हें देखकर ये कहा जा सकता है कि भारत पुन: विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर है। देश के दूसरे राष्ट्रपति सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती को हर साल शिक्षक दिवस के रूप में मनाये...

दीपोत्सव पर 18 लाख से अधिक दीयों से रोशन होगी श्रीराम की नगरी, फिर बनेगा गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड
अयोध्या: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशन में एक बार फिर भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में दीपोत्सव को भव्य बनाने की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। अयोध्या में त्रेतायुग को जीवंत करने के लिए इस बार दीपोत्सव में 14 लाख से ज्यादा दीयों को जलाने...

आगराः टोल प्लाजा का बैरियर तोड़ने वालों खनन माफियाओं पर गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई, जांच में जुटी पुलिस
आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा में दबंगों के हौसले बुलंद है। जिसके चलते खनन माफियाओं को भी पुलिस का अब डर नहीं रहा और खनन माफियाओं ने टोल पर दबंगई दिखाते हुए टोल प्लाजा का बैरियर तोड़ कर बालू से लदे ट्रैक्टर को निकाल लिया। इस घटना...

लेवाना अग्निकांड के बाद एडवाइजरी जारी, लखनऊ के सभी होटल, अस्पतालों में इमरजेंसी एग्जिट और फायर एनओसी की होगी जांच
लखनऊ: राजधानी के हजरतगंज में स्थित लेवाना होटल में अग्निकांड होने के बाद सरकार फायर मोड में नजर आ रही है। अब लखनऊ के  सभी होटल, अस्पतालों में इमरजेंसी एग्जिट फायर एनओसी की जांच होगी। होटलअस्पताल में फायर उपकरणों की भी जांच की जाएगी।

ओमप्रकाश राजभर पर लगा मुख़्तार अंसारी को फंडिंग करने का बड़ा आरोप! आखिर क्या है पूरा मामला?
मऊः यूपी के मऊ जिले में सोमवार को राजनीति में बड़ा फेरबदल हुआ। ऐसे में ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से बगावत की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक ओमप्रकाश राजभर की पार्टी में सुभासपा के राष्ट्रीय स्तर के उपाध्यक्ष महेंद्र राजभर समेत 30 पदाधिकारियों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है...







 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj