UP Top Ten: यूट्यूबर एल्विश यादव मिली जमानत, कोर्ट में पेश किया गया बदायूं हत्याकांड का दूसरा आरोपी

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 06:34 PM (IST)

UP Top Ten: यूट्यूब एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रेव पार्टी में सांपों के जहर की आपूर्ति के मामले में फंसे एल्विश यादव को कोर्ट ने जमानत दे दी है। यादव को पुलिस ने पांच दिन पहले गिरफ्तार किया था। उसके बाद गौतम बुद्ध नगर की लुक्सर जेल बंद थे।

UP: होली को देखते हुए पुलिस कर्मियों की छुट्टियां 27 तक रद्द, अवकाश पर गए जवानों को बुलाने के आदेश
होली त्यौहार को देखते हुए डीजीपी प्रशांत कुमार ने आगामी 27 मार्च तक पुलिस कर्मियों की छुट्टियां निरस्त करने का आदेश दिए हैं। इस बाबत सभी पुलिस कमिश्नर एडीजी जोन आईजी रेंज और जिले के कप्तानों को भेजे निर्देश में कहा गया है कि होली पर पुख्ता सुरक्षा बंदोबस्त के लिए पुलिस कर्मियों के अवकाश स्वीकृत न किया जाए।

'ये गिरफ्तारी एक नई जन-क्रांति को जन्म देगी', Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी पर बोले अखिलेश यादव
प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को गिरफ्तार कर लिया है। इसी को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ट्वीट कर मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये गिरफ़्तारी एक नई जन-क्रांति को जन्म देगी।

UP Madarsa News: यूपी मदरसा बोर्ड एक्ट असंवैधानिक करार, HC ने कहा- मदरसे में बच्चों को बुनियादी शिक्षा दें
इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने एक बड़ा फैसला सुनाया है, दरअसल, यूपी बोर्ड ऑफ मदरसा एजुकेशन एक्ट 2004 को असंवैधानिक घोषित कर दिया है। एक महत्वपूर्ण फैसले में  न्यायालय की लखनऊ बेंच ने यूपी बोर्ड ऑफ मदरसा एजुकेशन एक्ट 2004 को धर्मनिरपेक्षता के सिद्धांत का उल्लंघन बताया।  कोर्ट ने इसे असंवैधानिक घोषित कर दिया।

यूपी पुलिस पेपर लीक मामला: परीक्षा से पहले अभ्यर्थियों को पेपर पढ़वाने वाले नेचर वैली रिसॉर्ट के मालिक को STF ने हिरासत में लिया
यूपी पुलिस सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा पेपर लीक मामले में एसटीएफ का एक्शन जारी है। दरअसल,  गुरुग्राम से नेचर वैली रिसॉर्ट के मालिक सतीश धनकड़ पर आरोप है कि रिसॉर्ट में एक हज़ार से ज्यादा छात्रों को परीक्षा से एक दिन पहले सिपाही भर्ती परीक्षा का पेपर पढ़वाया गया था।

Holi 2024: कचनार के फूलों से बने गुलाल से होली खेलेंगे रामलला, त्रेतायुग में अयोध्या का राज्य वृक्ष था ये पेड़
लंबे इंतजार के बाद जब रामलला अपनी जन्मभूमि पर भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं। इसलिए इस बार रामलला की होली खास होने वाली है। राम लला इस बार की होली कचनार के फूलो से बने हर्बल गुलाल से खेलेंगे। इस खास गुलाल को राष्ट्रीय वनस्पति अनुसंधान संस्थान लखनऊ ने तैयार किया है।

कोर्ट में पेश किया गया दोहरे हत्याकांड का दूसरा आरोपी जावेद, रिमांड पर लेकर हो सकती है पूछताछ
बदायूं जिले के सिविल लाइंस स्थित बाबा कॉलोनी में दो बच्चों की हाल में हुई हत्या मामले के एक आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मंगलवार देर शाम बाबा कॉलोनी में दो बच्चों की हत्या हुई थी और इस मामले के आरोपी जावेद ने बृहस्पतिवार शाम बरेली के बारादरी क्षेत्र स्थित सैटेलाइट पुलिस चौकी में आत्मसमर्पण कर दिया था।

''अरविंद केजरीवाल के समर्थन में शामिल ने हो मुसलमान...'' बरेली में मुसलमानों से बोले मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन
प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को गिरफ्तार कर लिया है। जांच एजेंसी ने बीते कल उनसे एक घंटे से अधिक समय तक पूछताछ करने के बाद अरेस्ट किया है। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। लोग उनके समर्थन में आ गए है।

जेल में आजम खान से मुलाकात के बाद बोले अखिलेश यादव, कहा- 'उनके साथ अन्याय कर रही है BJP सरकार'
समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव आज सीतापुर जेल में बंद सपा नेता आजम खान से मिलने पहुंचे। यहां पर उन्होंने आजम खान से मुलाकात की और उनका हाल जाना। मुलाकात के बाद अखिलेश ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Sultanpur: वकीलों की हड़ताल के कारण राहुल गांधी मामले की सुनवाई टली, अब 2 अप्रैल को आएगा फैसला
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में सुल्तानपुर की MP/MLA अदालत में सुनवाई शुक्रवार को वकीलों की हड़ताल के कारण स्थगित कर दी गई। इस मामले में सुनवाई अब दो अप्रैल को होगी।

Content Editor

Harman Kaur