UP Top Ten: सीएम योगी ने यूपी के इन जिलों में किया चुनाव प्रचार, मुख्तार अंसारी के दिल और विसरा की होगी जांच

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 06:53 PM (IST)

UP Top Ten News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बुलंदशहर में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि अच्छी सरकार बुलंद इरादे से बुलंदशहर की तरह ही विकास करती है। जिस धरती को मां गंगा का आशीर्वाद प्राप्त है उस धरती को पिछली सरकारों ने विकास से रोक दिया था। मुझे याद है 2014 से पहले बुलंदशहर अपराधियों के भय का पर्याय बन चुका था।

मुख्तार अंसारी के दिल और विसरा की लखनऊ में होगी जांच, सामने आएगा मौत का राज
माफिया मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। मुख्तार अंसारी के परिजनों का आरोप है कि उन्हें "स्लो पॉइजन" देकर मारा गया है। जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मुख्तार की मौत की हार्ट अटैक से हुई है। इसी के चलते अब मुख्तार अंसारी के दिल और विसरा की जांच की जाएगी।

'मुख्तार का शव ऐसे हुआ दफन, 20 साल बाद भी जांच हो जाएगी' भाई अफजाल ने किया दावा
माफिया मुख्तार अंसारी के भाई और प्रदेश के गाजीपुर सीट से सांसद अफजाल अंसारी ने अपने भाई के मौत मामले में कहा है कि जो लोग समझ रहे हैं इस कहानी का एंड हो गया है तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। इस कहानी की तो अब शुरुआत हुई है।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, राजभर समेत 20 लोगों के नाम शामिल
NDA के सहयोगी योगी सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने Lok Sabha Elections 2024 के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। ओमप्रकाश राजभर समेत 20 लोगों की लिस्ट पार्टी ने जारी की है।

गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के घर पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी, बेटे और परिजनों से मुलाकात कर दी सांत्वना
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के गाजीपुर स्थित आवास का दौरा किया, जिनकी कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई थी। जहां पर ओवैसी ने  मुख्तार अंसारी के इस तरह जेल में मौत हो जाने को लेकर सवाल उठाए और मुख्तार अंसारी के बेटे समेत अन्य परिजनों को भी सांन्त्वना दी।

अवैध संबंधों के शक में पत्नी-बच्चों की हत्या; बोरी में बंद कर कमरे में ही रखें शव, आरोपी बोला- 'लाशें देख मिलता था सुकून'
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी और दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसे न तो कोई डर था और न ही कोई अफसोस था। हत्या करने के बाद उसने शवों को दो दिन तक अपने घर में रखा। उसने जिस कमरे में लाशें रखी थी, उसी में सोता और खाना बनाता था।

हाथरस में बोले CM योगी आदित्यनाथ- 'PM मोदी पर अंगुली उठाने वाले देश के विकास में अवरोधक'
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अंगुली उठाने वाले भारत के विकास में अवरोधक हैं। हाथरस में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विकसित भारत, सर्वांगीण विकास ही मोदी की गारंटी है। विकसित भारत में बिना भेदभाव हर व्यक्ति, जाति-समुदाय को सम्मान व आगे बढ़ने का अवसर मिले।

गौतमबुद्धनगर वही जिला है, जो प्रदेश के CM के लिए अपशगुन होता था: योगी आदित्यनाथ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज ग्रेटर नोएडा में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि गौतमबुद्धनगर वही जिला है, जो प्रदेश के सीएम के लिए अपशगुन होता था। 2017 से पहले जहां सीएम नहीं आते थे। मैंने जहां का फैसला लिया और जहां आकर समस्याओं को खुद देखा। उन्होंने कहा कि 2014 का भारत समस्या ग्रस्त था। गरीबों, किसानों की हालत खराब थी।

पल्लवी पटेल बोलीं, 'स्वामी प्रसाद मौर्य का आशीर्वाद हमारे साथ है, हम साथ मिलकर लड़ाई लड़ेंगे'
विपक्ष दलों के ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस' (‘इंडिया') मोर्चे से अलग होकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM) से गठबंधन करने वाले अपना दल (कमेरावादी) की नेता पल्लवी पटेल ने कहा है कि राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के नेता एवं पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का आशीर्वाद उनके साथ है और वे साथ मिलकर सामाजिक न्याय के लिये मजबूत लड़ाई लड़ेंगे।

दर्दनाक: तालाब में नहाने गए 3 बच्चों की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम
उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में 3 बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने तीनों को तालाब से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डाॅक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

Content Editor

Harman Kaur