लव, सेक्स और धोखे की रियल स्टोरी, शादी का झांसा देकर किया 5 साल तक शारीरिक शोषण

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2018 - 12:42 PM (IST)

महोबाः महोबा में लव, सेक्स और धोखे का मामला सामने आया है। जिसमें दिल्ली की रहने वाली एक किशोरी के साथ प्रेमी ने शादी का झांसा देकर पांच साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। इतना ही नहीं उसे धोखा देकर किसी अन्य से विवाह तक कर लिया है। अब पीड़िता अपने परिजनों के साथ महोबा में धोखेबाज़ प्रेमी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस से गुहार लगा रही है। तो वहीं आरोपी प्रेमी अपनी दुल्हन और परिवार वालों के साथ फरार हो गया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

शादी का झांसा देकर 5 साल तक किया शारीरिक शोषण
पीड़ित प्रेमिका की मानें तो महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाला प्रशान्त चतुर्वेदी दिल्ली में रहकर एक कम्पनी में जॉब करता है। जहां वह भी जॉब करती है। इस दौरान दोनों के बीच प्यार पनपा और दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। 5 साल तक प्रशान्त युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा। इसी बीच कुछ दिन पूर्व प्रशान्त घरेलू कार्य बताकर अपने घर महोबा वापस आ गया।

किसी अन्य के साथ की शादी 
प्रेमिका को क्या पता था कि वो जिसके साथ पिछले 5 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है उसने उसे धोखा देकर हाल ही में किसी और लड़की से शादी कर ली है। प्रेमिका को जैसे ही इस बात की खबर मिली तो वो परिवार के साथ महोबा आ धमकी। जहां प्रेमिका ने प्रेमी के परिवार वालों से सम्पर्क साधा, जहां उसे निराशा ही हाथ लगी। वहीं प्रेमी अपनी नई दुल्हन को लेकर फरार हो चुका है। 

पुलिस राजीनामा के लिए बना रही दबाव
ऐसे में निराश प्रेमिका अपनी मां औऱ बहन के साथ शहर कोतवाली पहुंची और आरोपी प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए लिखित शिकायत दी। प्रेमिका की मां का आरोप है कि पिछले 2 दिनों से पुलिस मामले में राजीनामा करने का दवाब बना रही है। 2 दिन से वो न्याय के लिए कोतवाली के चक्कर लगा रहे हैं। मगर उन्हें इंसाफ नही मिल पा रहा। जिसको लेकर परिवारजनों ने कोतवाली के बाहर जमकर हंगामा भी किया। 

एसपी के आदेश पर हुआ मामला दर्ज 
आखिरकार एसपी एन. कोलांचि के निर्देश पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस पूरे मामले को लेकर सीओ सिटी जितेंद्र दुवे बताते हैं कि युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच की जा रही है। आरोपी अभी फरार है जांच के बाद गिरफ्तारी की जाएगी।