Love, सेक्स और धोखे की रियल स्टोरी, शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से किया शारीरिक शोषण

punjabkesari.in Tuesday, Mar 27, 2018 - 03:25 PM (IST)

बिजनौरः केंद्र सरकार हो या राज्य सरकार सभी महिलाओं की सुरक्षा करने और न्याय दिलाने के लाख दावे करती हैं, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही सामने आ रही है।  दरअसल बिजनौर डायल 100 पर तैनात कांस्टेबल मुकेश ने महिला कांस्टेबल को अपने प्रेम जाल में फंसाया। इतना ही नहीं शादी करने का झांसा देकर उसके जिस्म से खेलते हुए उसकी इज़्ज़त को तार-तार करता रहा। इस सबके बाद जब महिला कांस्टेबल गर्भवती हो गई तो उसको नशे की गोलियां खिलाकर गर्भपात तक करा दिया। 

जानिए पूरा मामला 
पीड़ित महिला कांस्टेबल की मानें तो जब उस ने शादी करने को कहा तो उसके प्रेमी ने उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसके साथ ही जाती सूचक शब्दों का इस्तमाल कर उसे बेइज़्ज़त भी किया। फिलहाल महिला कांस्टेबल ने सिपाही के खिलाफ रेप सहित संगीन धाराओ में मुकदमा दर्ज करा दिया है। लेकिन एक माह बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता लगातार इन्साफ के लिए पुलिस अधिकारियो के ऑफिस के चक्कर काट रही है।

पीड़िता लगा रही न्याय की गुहार 
वहीं पीड़िता का कहना है कि यदि उसको इंसाफ नहीं मिला तो वह अपनी जान दे देगी।
उधर, जब इस मामले को लेकर एसपी उमेश कुमार सिंह से कार्रवाई न होने की बात कही तो उनका कहना है,कि जांच सीओ सिटी गजेन्द्र पाल सिंह से हटाकर महिला सीओ को दे दी गई है। जांच के बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Punjab Kesari