राजू पाल हत्याकांड: अतीक के भाई अशरफ पर इनाम बढ़ाने की सिफारिश

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 04:13 PM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कई आपराधिक मामलों में लंबे समय से फरार चल रहे अपराधी अशरफ पर पुलिस ने 50 हजार की इनाम राशि को बढ़ाकर 2.50 लाख रुपये संस्तुति करने की उच्चाधिकरियों से सिफारिश की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि अशरफ एक कुख्यात अपराधी है। इसके खिलाफ अपराध के कई मामले दर्ज हैं, लेकिन अभी तक इसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस पर अभी तक 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था जिसको अब बढ़ाकर 2.50 लाख रुपये संस्तुति करने के लिए उच्चाधिकारियों से सिफारिश की गई है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि धूमनगंज जैसी वारदात पर नियंत्रण पाने के लिए पुलिस और प्रशासनिक टीमें साथ में मिलकर काम करेंगी। पुलिस अपराधियों के साथ कड़ाई से पेश आएगी। वह कितना भी पावरफुल क्यों न हो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

बता दें कि, प्रयागराज में दो दिन पूर्व धूमनगंज थाना क्षेत्र में रविवार को ट्रिपल हत्या कांड समेत कुल 6 हत्याओं से सूबे की सरकार भी दहल गई। शासन ने सोमवार को कड़ा रुख अपनाते हुए अपराध रोकने में पूरी तरह नाकाम रहे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा का पहले तबादला किया और बाद में उन्हें निलंबित कर दिया। अपराधों पर काबू पाने के लिए लखनऊ एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रयागराज में तैनात किया गया।

गौरतलब है कि पूर्व सपा सांसद अतीक अहमद के भाई अपराधी अशरफ के खिलाफ बसपा विधायक राजू पाल की हत्या समेत धूमनगंज थाने में अनेक आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह पिछले 2 साल से फरार चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static