कोविड मरीज से ऑक्सीजन के लिये प्रति घंटे की दर से वसूली पड़ी महंगी, हॉस्पिटल सीज

punjabkesari.in Friday, May 07, 2021 - 02:23 PM (IST)

बस्ती: जिले में मौत के सौदागर इस वक्त कोविड मरीजो के सांस का सौदा करने से चूक नहीं रहे हैं, जिले में एक अस्पताल का मामला प्रकाश में आया जहां कोविड मरीज के सांस की कीमत प्रति घंटे 5 हजार लगाई गई। अस्पताल प्रशासन की इस काली करतूत की शिकायत लोगों ने एसडीएम से की उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कराई तो मामला सही पाया गया। इस पर अस्पताल को सीज कर दी गया।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला बस्ती जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का है,जहां कोविड-19 के मरीजों के इलाज में लापरवाही बरतने या निर्धारित शुल्क से अधिक शुल्क लेने पर कठोर कार्यवाही करते हुए उप जिलाधिकारी सदर आशाराम वर्मा ने हैप्पी हॉस्पिटल को सील कर दिया है। उन्होंने बताया इस हॉस्पिटल के संबंध शिकायत मिली थी कि ऑक्सीजन लगाने के लिए यह मरीजों से प्रति घंटा रू0 5000 लेते हैं, जो कि निर्धारित शुल्क से काफी अधिक था। एसडीएम सदर ने डाॅ फखरेयार हुसैन के साथ इसकी जांच किया और शिकायत सही पाया,इस संबंध में उन्होंने जिलाधिकारी श्रीमती सौम्या अग्रवाल को रिपोर्ट प्रस्तुत किया।

जिलाधिकारी के निर्देश पर एसडीएम सदर आशाराम वर्मा ने एसीएमओ डॉ0 फखरेयार हुसैन एवं अन्य राजस्व अधिकारियों के साथ पहुंचकर इस हास्पिटल को सील कर दिया है, उन्होंने कड़ी चेतावनी दी है कि कोविड-19 के इलाज में लापरवाही बरतने या उनसे दुर्व्यवहार करने या उनसे निर्धारित शुल्क से अधिक शुल्क लेने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static