मुरादाबाद की घटना को लेकर BJP सांसद का बड़ा बयान, कहा- लाल टोपी वाले करते हैं गुंडागर्दी

punjabkesari.in Sunday, Mar 14, 2021 - 08:54 AM (IST)

औरैया: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश महामंत्री एवं सांसद सुब्रत पाठक ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में मुरादाबाद में पत्रकारों के साथ हुई मारपीट की घटना की निन्दा करते हुए कहा सपा का यही असली चेहरा और चरित्र है। उन्होंने कहा कि लाल टोपी वाले गुंडगर्दी करते हैं।

सांसद पाठक शनिवार को औरैया में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि सपा गुंडों की पार्टी है, जिसका उल्लेख हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधान भवन में भी किया था कि लाल टोपी की पहचान गुंडा गर्दी करना है। उनकी बात को मुरादाबाद की घटना ने सही साबित कर दिया है।

उन्होंने कहा कि ये लाल टोपी वाले सत्ता में आएंगे तो आतंकवादियों के मुकदमें वापस करो, गुंडों को संरक्षण दो, माफियाओं को संरक्षण देते हैऔर अब सत्ता में नहीं हैं तो इस प्रकार पत्रकारों पर हमला कराते हैं, इनका यही चेहरा व चरित्र है। मुरादाबाद की घटना निन्दनीय हैं। अखिलेश यादव के सामने उनके सर्मथकों द्वारा पत्रकारों के साथ मारपीट किया जाना अपने आप में दर्शाता है कि वह हिंसा के पोषक है और समाजवादी पार्टी गुंडों व अराजकों का एक समूह है।

सांसद ने सरकार द्वारा सड़क के किनारे बने मंदिर मस्जिद हटाने के मामले में कहा कि अक्सर देखने में आया है कि लोगों ने धर्म के नाम पर सड़कों पर अतिक्रमण कर रखा है, जिससे आम जनता को परेशानी होती है। इस तरह के अतिक्रमणों का हटना आवश्यक है। उन्होंने औरैया में खानपुर व जालौन चौराहा का नाम बदल कर देवकली व मां मंगलाकाली चौराहा के नाम पर रखे जाने की सराहना की।

Content Writer

Anil Kapoor