अतीक अहमद के नाम से ID बनाकर अपलोड की जा रही रील, पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न चिह्न

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 12:19 PM (IST)

प्रयागराज: अतीक अहमद के नाम से आई बनाकर रील अपलोड करने का मामला चर्चा में है। जिसको लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर रील में अतीक की तस्वीर के पीछे से ऐसा डायलाग सुनाई दे रहे हैं। 'अतीक अहमद निकलते हैं, तो बड़े-बड़े हिल जाते हैं। गोली मारो या बम, नहीं निकलेगा अतीक का दम’।  रील में अतीक के काफिले का वीडियो भी एडिट करके डाला गया है। इतना ही नहीं पुलिस कर्मियों के साथ वाली अतीक की फोटो को भी रील में शामिल है। जिसके बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी प्रश्न चिह्न लगाया जा रहा है।

बता दें कि मंगलवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई यह रील इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। वीडियो से पता चला है कि इंस्टाग्राम पर ‘अतीक अहमद सांसद जी और अतीक अहमद यूपी 70’ के नाम से 2 एकाउंट बनाए गए हैं। इसमें दो मार्च, चार मार्च और नौ मार्च को रील पोस्ट की गई है। उस रील पर कमेंट करते हुए कुछ युवकों ने माफिया अतीक के लिए काम करने की बात कही तो कुछ ने सलामती की दुआ की। एक में यह लिखा गया कि- रात कितनी भी काली हो, सवेरा जरूर होता है।

इन रीलस में ना सिर्फ अतीक अहमद ही नहीं दिखाई दे रहा, इसमें माफिया की बीवी और बच्चों का भी वीडियो एडिट करके रील बनाई गई है। इसमें समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के बैनर तले चुनाव लड़ने वाली फोटो भी शामिल की गई है। अतीक की तस्वीर लगाकर बनाए गए एकाउंट में माफिया की एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की गई। उसके साथ एकता का संदेश दिए जाने की पोस्ट भी की गई है। ऐसे में खुलेआम सोशल मीडिया पर जेल में बंद माफियाओं को प्रसारित किया जा रहा है, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लाजमी है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj