UP: घर के सामने शराब पीने से मना किया ताे दबंगाें ने की दलित अधेड़ की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 02:23 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत में होली के पर्व पर घर के सामने शराब पीने से मना करना एक दलित अधेड़ को महंगा पड़ गया। इस गुस्ताखी की कीमत  दलित अधेड़  को जान दे कर चुकानी पड़ी। जी हां ये सनसनी खेज वारदात छपरौली थाना क्षेत्र के जागोस गांव की है। जहां मंगलवार होली के मौके पर कुछ लोग ब्रह्म सिंह के घर के बाहर शराब पी रहे थे और गाली गलौच कर रहे थे। जिस पर ब्रह्म सिंह ने इन हुड़दंगियों को घर के सामने शराब पीने से मना किया तो शराब के नशे में झूमते हुए हुड़दंगियों ने सरेआम ऐलान कर दिया कि तुम्हे जान से मार देंगे।

वहीं ब्रह्म सिंह ने इन शराबियों के इस ऐलान को गंभीरता से नहीं लिया और रोज़मर्रा के काम में लग गए। जिसका नतीजा ऐ रहा कि बुधवार सुबह जब ब्रह्म सिंह अपने  घर में सोया हुआ था तो दो लोगों ने घर में घुस कर ब्रह्म सिंह के सर में गोली मार दी और ब्रह्म सिंह को मौत की नींद सुला दिया।

परिजन नरेंद्र ने बताया कि गांव के ही दो युवक शेर तथा विक्की आज सुबह मोटरसाइकिल से सवार होकर आए और ब्रह्म सिंह को सोते समय सिर में सटाकर गोली मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

एसपी गोपेन्द्र प्रताप ने बताया कि जागोस गाव में बुधवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे ब्रह्म सिंह नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिनकी आयु लगभग 50 वर्ष है। परिजनों का आरोप है कि मामूली विवाद को लेकर गांव के ही दो लड़कों ने घटना को अंजाम दिया है। जिनमें एक का नाम शेर तथा दूसरे का विक्की है। दोनों ने घटना को कारित कर मय तमंचे के साथ मोटरसाइकिल से मौके से फरार हो गए।एसपी के अनुसार विक्की पहले भी किसी घटना को लेकर नोएडा से जेल जा चुका है। जिसमें सीओ बड़ौत के नेतृत्व में पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी। वहीं सुरक्षा को लेकर घर पर भारी पीएससी की टीम लगा दी गई है। पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

Ajay kumar