डॉक्टर की करतूत से स्वास्थ्य विभाग शर्मसार, रेप पीड़िता का मेडिको लिगल कराने पहुंची पुलिस को दी धमकी

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2019 - 06:09 PM (IST)

आजमगढ़: जिला महिला चिकित्सालय में तैनात डॉक्टर की करतूत से एक बार फिर स्वास्थ्य विभाग शर्मसार हुआ है। महिला चिकित्सालय में तैनात डॉ0 असलम ने एक रेप पीड़िता का इलाज करने से मना करा दिया। जब सिपाही ने उसे उसका फर्ज समझाने की कोशिश की तो वह उसे भी औकात में रहने की धमकी देता है और केबिन से बाहर चले जाने की धमकी देता है। डॉक्टर की करतूत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल देर रात करीब 10 बजे रेप पीड़िता का मेडिको लिगल कराने के लिए निजामाबाद थाने की पुलिस अस्पताल पहुंची थी। रात में डॉक्टर असलम चिकित्सालय में तैनात थे। जिससे सिपाही और डॉक्टर में जमकर बहस शुरू हो गयी। जब पुलिसकर्मी ने डॉक्टर असलम से मेडिकल के लिए कहा तो वे सिपाही पर भड़क गये। जब सिपाही ने कहा कि आप पब्लिक सर्वेंट हंै और आप का कर्तव्य है मरीज को देखना तो डॉ0 ने सिपाही को उसकी औकात तक दिखा दिया। देर रात सीएमएस डॉ0. अमिता अग्रवाल के हस्ताक्षेप के बाद किसी तरह से रेप पीड़िता का मेडिकल हुआ।    

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
डॉक्टर और सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वॉयरल हो रहा है। बता दें कि डॉ0 असलम का विवादों से पुराना नाता रहा है।

जांच के बाद होगी सख्त कार्रवाई-एसपी 
वही इस मामले में एसपी त्रिवेणी सिंह का कहना है कि उन्होंने मामले की जाँच एसपी सिटी को सौंप दिया है और जाँच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Ajay kumar