प्रतापगढ़ में एक बार फिर हुआ रिश्ताें का खून, भाई ही बना हत्यारा

punjabkesari.in Monday, Dec 30, 2019 - 02:13 PM (IST)

प्रतापगढ़: यूपी के प्रतापगढ़ जिले में आधीरात को जब लोग गहरी नींद में सो रहे थे, लालगंज कोतवाली के बीरभद्र गांव में रिश्ताें का खून हुआ। कलयुगी भाई राजू सरोज जिसे बचपन में रामआसरे ने गोद में खिलाया था। छोटे भाई के मन में सम्पत्ति का लालच आगया। जिससे उसने  अपने बड़े भाई राम आसरे पर उस समय लाठी डंडों ,धारदार हथियार से लैस होकर टूट पड़ा जब रामआसरे और उसकी पत्नी राम प्यारी घर मे सो रहे थे। अधेड़ रामआसरे लाठी डंडों,धारदार हथियार से पूरा कुनबा मारने लगा। किसी तरह उसकी पत्नी घर से बाहर भाग कर शोर मचाने लगी। उस वक्त घर में अकेला पाकर राम आसरे की हत्या कर दी।

ग़ौरतलब है कि इस कड़ाके की ठंड में किसी तरह लोग उसके घर पहुंचे तो देखा कि रामआसरे की मौत हो चुकी थी। आनन-फानन में पुलिस को इत्तला दी गई।  जिसके बाद लालगंज कोतवाली की पुलिस मौके पहुंच गई। उसके बाद मृतक के दामाद को सूचना दी गई।  पूंछतांछ करने के बाद शव का पंचनामा करवाया गया। हत्या के पीछे सम्पत्ति का कारण बताया जा रहा है।

 दामाद का तो आरोप गांव के प्रधान पर भी है कि वो भी हत्या की साजिश में शामिल भे। प्रधान का घर भी बगल में है। प्रधान यदि चाहते तो वे अपनी लाइसेंसी बंदूक से एक भी फायर कर देते, तो राम आसरे की जान बच सकती थी। घटना के बाद आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया है। 

वहीं पुलिस का कहना है कि  देर रात राम प्यारी ने पुलिस को सूचना दी कि उसके पति रामआसरे सरोज की हत्या उसके भाई राजू और उसके परिवार ने कर दी। मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static