रिश्तों का कत्ल: आजमगढ़ में भतीजे ने चाचा को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Saturday, Sep 10, 2022 - 05:03 PM (IST)

आजमगढ़ः यूपी के आजमगढ़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां के एक गांव में जमीन के चंद टुकड़ों के लिए चाचा-भतीजा में कहासुनी हो गई। वही विवाद इतना बढ़ गया कि भतीजे ने अपने चाचा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस आरोपी भतीजे की तलाश में दबिश दे रही है ।

बता दें कि मामला अहरौला थाना क्षेत्र के आरूषा गांव का है। जहां के निवासी मुन्ना यादव (35) पुत्र अदरी यादव का अपने भाइयों से भूमि को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते मुन्ना यादव की शनिवार को लगभग डेढ़ बजे भतीजा अमरजीत से कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि गुसाए भतीजे अमरजीत ने चाचा मुन्ना पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली सीधा चाचा मुन्ना के सीने में लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी भतीजा मौके से फरार हो गया।

सूचना पाकर अहरौला थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही फरार आरोपी भतीजे की तलाश में पुलिस जगह जगह दबिश कर रही है। वही इस घटना से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कि मृतक एक पुत्री व दो पुत्रों का पिता था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static