रिश्ता हुआ कलंकितः बहन को घर में अकेला पाकर सगे भाई ने किया रेप

punjabkesari.in Wednesday, Jul 19, 2017 - 10:46 AM (IST)

मिर्जापुरः यूपी के मिर्जापुर में रिश्तों को तार-तार करता हुआ एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक भाई ने अपनी ही सगी बहन की अस्मत लूट ली। इतना ही नहीं जब बहन ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दे दी। वहीं जब पीड़िता ने अपनी मां को अापबीती सुनाई तो पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घर में अकेला पाकर भाई ने किया बहन से रेप
जानकारी के मुताबिक बीती शाम को परिवार के सभी सदस्य किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे और किशोरी घर में अकेली थी। उसी समय उसका बड़ा भाई पहुंचा और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू करने लगा। बहन ने विरोध किया तो भाई ने जबरन उसे कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं इस दरिंदगी के बाद आरोपी ने उसे धमकी दी कि किसी को कुछ बता तो वह उसे मार देगा।

बेटी की आपबीती सुन मां ने कराया बेटे को गिरफ्तार
वहीं जब मां घर पहुंची तो पीड़ा से परेशान बेटी को देखकर उसने पूछताछ शुरू कर दी। इसपर बेटी ने आपबीती बताई और अपने ही बड़े भाई पर खुद से दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया। यह सुनते ही मां आग बबूला हो गई और बेटी को लेकर सीधे थाने पहुंची और बेटे के खिलाफ केस दर्ज कराया। रात में ही कोतवाली के एसएसआई रमाकांत यादव ने मामला दर्ज करके आरोपी भाई को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। उसके खिलाफ पास्को एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।